Haryana News: फरीदाबाद में पुलिस एनकाउंटर में 2 युवकों की मौत, परिजनों ने लगाया पुलिस पर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1876092

Haryana News: फरीदाबाद में पुलिस एनकाउंटर में 2 युवकों की मौत, परिजनों ने लगाया पुलिस पर आरोप

Haryana News: मृतक के परिजन पुलिस पर उसकी हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. मृतक के परिजन का आरोप है कि पुलिस ने उनके बेटे को रोककर गोली मार दी जबकि वह निर्दोष था. परिजन के मुताबिक जबतक उन्हें इंसाफ नहीं मिलता, तब तक वह डेड बॉडी को नहीं उठाएंगे. 

Haryana News: फरीदाबाद में पुलिस एनकाउंटर में 2 युवकों की मौत, परिजनों ने लगाया पुलिस पर आरोप

Encounter In Faridabad: हरियाणा के फरीदाबाद में देर रात पुलिस एनकाउंटर में दो युवकों की मौत हो गई. आरोपियों के ऊपर लूटपाट से लेकर झपटी के 4 मामले दर्ज थे. फिलहाल पुलिस मामले में पोस्टमार्टम कर रही है. वहीं मृतकों के परिजनों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है. 

फरीदाबाद में दो युवकों का एनकाउंटर
फरीदाबाद में देर रात पुलिस की एनकाउंटर में दो युवकों की मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि देर रात उन्हें इस बात कि सूचना मिली थी कि बबलू अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा हैं, जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया और उन्हें रुकने के लिए कहा. पुलिस के मुताबिक जब उन्होंने गाड़ी में सवार तीनों युवकों को रुकने के लिए कहा तो उन्होंने पलटकर क्राइम ब्रांच की टीम पर फायरिंग कर दी. इसके बाद पुलिस ने इनका पीछा किया और बाद में जब रोकने की कोशिश की तो एनकाउंटर के दौरान युवक की मौत हो गई.

हथियार बरामद 
पुलिस के मुताबिक मृतक के पास से एक कट्टा बरामद हुआ है. यह आरोपी दो मामलों में गिरफ्तार हुआ था और दो अन्य मामलों में फरार चल रहा था. मृतक बबलू के ऊपर चार मामले दर्ज हैं, जबकि गिरफ्तार आरोपी अनूप पर 302 का मामला दर्ज है. इसके साथ ही अरविंद पर एक्साइज एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं.

परिजनों ने लगाया आरोप
वहीं मृतक के परिजन पुलिस पर उसकी हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. मृतक के परिजन का आरोप है कि पुलिस ने उनके बेटे को रोककर गोली मार दी जबकि वह निर्दोष था. परिजन के मुताबिक जबतक उन्हें इंसाफ नहीं मिलता, तब तक वह डेड बॉडी को नहीं उठाएंगे. मामले की सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा, लेकिन देर रात हुए से एनकाउंटर के बाद पूरे शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म है. 

INPUT- AMIT CHAUDHARY

Trending news