पूर्व मंत्री के बेटे ने की खुदकुशी, ऑडियो क्लिप हुआ वायरल, INLD प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ हुई FIR
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1525279

पूर्व मंत्री के बेटे ने की खुदकुशी, ऑडियो क्लिप हुआ वायरल, INLD प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ हुई FIR

हरियाणा में पूर्व मंत्री के बेटे ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली. वहीं परिजनों ने इनेलो (INLD) प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक नफे सिंह राठी के साथ-साथ 6 लोगों पर जगदीश नंबरदार को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं.

पूर्व मंत्री के बेटे ने की खुदकुशी, ऑडियो क्लिप हुआ वायरल, INLD प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ हुई FIR

जगदीप जाखड़/झज्जर: बहादुरगढ़ में पूर्व मंत्री मांगेराम के बड़े बेटे जगदीश नंबरदार ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली. परिजनों ने इनेलो (INLD) प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक नफे सिंह राठी के साथ-साथ 6 लोगों पर जगदीश नंबरदार को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं. मरने से पहले जगदीश नंबरदार की एक ऑडियो क्लिप भी वायरल हुई है.

ये भी पढ़ें: CM केजरीवाल को नोटिस, सिसोदिया का भाजपा पर वार, कहा- BJP कर रही ताकत का दुरुपयोग

 

वायरल ऑडियो क्लिप में उसने इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी, नफे सिंह राठी के भांजे सोनू, एक पुलिसकर्मी और 2 पटवारियों पर धोखे से उनकी जमीन कब्जाने की कोशिश करने के आरोप लगाए थे. इस दौरान नंबरदार धोखे से जमीन हड़पने, पुस्तैनी जमीन का वारिसाना इंतकाल उनके नाम नहीं आने देने और जान का खतरा होने जैसे गंभीर आरोप लगाए. इतना ही नहीं अपनी ऑडियो क्लिप में जगदीश नंबरदार ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री अनिल विज से अपने परिवार की सुरक्षा की मांग भी की थी. जगदीश नम्बरदार ने ऑडियो क्लिप में यह भी बताया कि ये लोग उस पर दबाव बना रहे हैं, जिसके चलते वे आत्महत्या तक कर सकते हैं.

पूर्व मंत्री मांगेराम के बड़े बेटे जगदीश नंबरदार ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या की है. जगदीश नंबरदार के बेटे गौरव के बयान और वायरल ऑडियो क्लिप के आधार पर फिलहाल पुलिस ने इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी समेत छह लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों में एक पुलिसकर्मी भी शामिल है. शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन मृतक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक जगदीश नंबरदार के शव का अंतिम संस्कार नहीं करने की बात पर अड़े हुए हैं. मामला बेहद संगीन है. शहर के बड़े रसूखदार लोगों के नाम इस मामले में शामिल हैं, लेकिन पुलिस जांच में क्या कुछ निकल कर सामने आता है. यह देखने वाली बात होगी.

Trending news