Panipat News: अनिल विज का कांग्रेस पर तंज, चुनाव की तैयारियों की जरूरत उन्हें, हम हर वक्त तैयार
Advertisement

Panipat News: अनिल विज का कांग्रेस पर तंज, चुनाव की तैयारियों की जरूरत उन्हें, हम हर वक्त तैयार

Panipat News: अनिल विज ने कहा कि हमेशा भारतीय जनता पार्टी के सैनिक फील्ड में कार्य करने के साथ तैयार रहते हैं. वहीं कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव की तैयारी करने की जरूरत उन्हें है, हम हर वक्त तैयार. 

Panipat News: अनिल विज का कांग्रेस पर तंज, चुनाव की तैयारियों की जरूरत उन्हें, हम हर वक्त तैयार

Panipat News: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज आज पानीपत में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे. इस दौरान वो संघ के संघर्ष साथी रमेश नांगरु का हाल चाल जानने उनके निवास मॉडल टाउन पर पहुंचे. जहां रमेश नांगरु व उनके बेटे पूर्व पार्षद लोकेश नांगरु ने अपने सैकड़ो साथियों के साथ मंत्री अनिल विज का पुष्प गुच्छ व शाल से स्वागत किया. इस दौरान विज ने अपने साथी रमेश नांगरु व पूर्व पार्षद लोकेश नांगरु के साथ शहर के हालातों व राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की. साथ ही अपने पुराने समय की यादों को ताजा किया.

Zee media से एक्सक्लूसिव बातचीत में मंत्री अनिल विज ने कहा कि 2024 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के सैनिक कभी भी बैठक में नहीं जाते हैं. अनिल विज ने कहा कि हमेशा भारतीय जनता पार्टी के सैनिक फील्ड में कार्य करने के साथ तैयार रहते हैं. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को कांग्रेस की तरह चुनाव आने पर आसपास संगठन बनाने की जरूरत नहीं होती है. उन्होंने कहा कि हमारा संगठन पन्ना प्रमुख तक बना हुआ है, जबकि कांग्रेस पार्टी के जिलों के भी प्रधान नहीं बने हैं.

ये भी पढ़ें- Jhajjar News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा का ऐलान- पक्की नौकरी, फ्री बिजली सहित हरियाणा के लोगों को मिलेंगी ये सुविधाएं

अनिल विज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी तो पूरी तरह से तैयार है चाहे कल चुनाव हो जाए, जो तैयारी करनी है कांग्रेस पार्टी को ही करनी है. लोकसभा चुनाव में इस बार कई सीटों पर नए उम्मीदवारों को टिकट देने पर बोलते हुए विज ने कहा कि केंद्रीय चुनाव समिति इस बात पर निर्णय लेती है कि किसको चुनावी उमीदवार बनाना है. यह कोई नया व अलग मामला नही है. उन्होंने कहा कि जिसके पास कमल का फूल है उन सभी को कार्य करना है. 

BJP में शामिल हो रहे दूसरी पार्टिओं के नेता
BJP में दूसरी पार्टियों के कई बड़े नेता शामिल हो रहे हैं, इस सवाल का जवाब देते हुए अनिल विज ने कहा कि भाजपा पार्टी संगठनात्मक पार्टी है, इसमें कई चैनलों से होकर गुजरना पड़ता है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में प्रदेश चुनाव समिति है, जो उम्मीदवारों का चयन करती है फिर उसके बाद केंद्रीय चुनाव समिति उस पर निर्णय लेती है.

एसआरके व भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए अनिल विज ने कहा कि हुड्डा की तो उनके अपनी पार्टी के लोग ही नहीं मानते हैं. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा मंच से कोई घोषणा करते हैं तो अगले दिन शैलजा का बयान आता है कि यह पार्टी की घोषणा नहीं है. अभी तक उन्हें अपने ही स्टैंड का पता नहीं है, इनकी अभी स्वीकार्यता नहीं है. वहीं SRK ग्रुप पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि ये ग्रुप सभी बातों का विरोध करता है. वहीं अगला चुनाव CM मनोहर लाल के नेतृत्व में लड़ने की बात पर विज ने कहा कि इस बात में कोई संदेह नहीं है. 

Input- Rakesh Bhayana

 

Trending news