Haryana: बल्लभगढ़ में कुत्तों ने 3 साल की मासूम को नोचा, जिंदगी-मौत के बीच झूल रही 'खुशी'
Advertisement

Haryana: बल्लभगढ़ में कुत्तों ने 3 साल की मासूम को नोचा, जिंदगी-मौत के बीच झूल रही 'खुशी'

Haryana News: हरियाणा और दिल्ली एनसीआर में लावारिय कु्त्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. बल्लभगढ़ ने तीन साल की बच्ची को कत्तों ने नोच डाला, जिसकी हालत गंभीर है. वहीं रेवाड़ी के अस्पतालों में रेबीज का इंजेटक्शन न मिलने लोग परेशान है. 

Haryana: बल्लभगढ़ में कुत्तों ने 3 साल की मासूम को नोचा, जिंदगी-मौत के बीच झूल रही 'खुशी'

नई दिल्ली: कुत्तों की आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. बल्लभगढ़ में बीती रात तीन साल की बच्ची को लावारिस कुत्तों ने नोच डाला. बच्ची को गंभीर हालात में नजदीकी अस्पताल लेकर जाया गया, जहां से बच्ची को दिल्ली के अस्पताल में रेफर किया गया. दिल्ली में बच्ची का इलाज चल रहा है और उसकी हालात गंभीर बनी हुई है. वहीं दूसरी ओर रेवाड़ी में कुत्तों के आतंक के साथ ही रेबीज का इंजेक्शन न मिलने की समस्या से भी लोग परेशान है. 

बता दें कि बल्लभगढ़ की राजीव कॉलोनी में कल रात लावारिस कुत्तों ने एक 3 साल की खुशी नाम की बच्ची को बुरी तरह से नोच डाला. खून से लथपथ बच्ची को परिजन फरीदाबाद के बीके सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने बच्ची का इलाज शुरू किया और उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के लिए रेफर कर दिया. बता दें कि बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें: Corona New Variant: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच केंद्र की अहम बैठक, लिए जा सकते हैं कई बड़े फैसले

 

वहीं रेवाड़ी में कुत्तों के आतंक से परेशान लोगों का कहना है कि गली से निकला भी खतरें से खाली नहीं है. लोग कहते हैं कि कई बार कुत्तें काट चुके, बच्चों को घर से बाहर निकलने में भी डर लगता है. रात के समय में तो ये खतरा और बढ़ जाता है. सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए जाते है तो वहां रेबीज के इंजेक्शन नहीं मिलते है. नगर परिषद लावारिस कुत्तों के टीकाकरण की बाते तो करती है, लेकिन स्थानीय लोग कहते है कि सब कागजों में हो रहा है. हकीकत में जनता परेशान है.

आपको बता दें कि फरीदाबाद के हर गली मोहल्ले में आवारा कुत्तों का आंतक लगातार बढ़ता जा रहा है और आए दिन ऐसी अप्रिय घटना सुनने और देखने को मिल रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि लावारिस कुत्तों के आतंक से आमजन हमेशा डर के साए में जी रहा है और कई बार यह कुत्ते पागल भी हो जाते हैं और किसी पर भी हमला कर देते हैं. 

Input: पवन  कुमार, अमित चौधरी 

Trending news