Bhiwani News: कांग्रेस भानुमति का कुनबा, सुरजेवाला खो चुके अपना आपा- डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1824889

Bhiwani News: कांग्रेस भानुमति का कुनबा, सुरजेवाला खो चुके अपना आपा- डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

Bhiwani Hindi News: भिवानी पहुंचे हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का कहना है कि हमारा देश एक दिन दुनिया की सबसे बड़ी ताकत बनेगा. साथ ही उन्होंने कांग्रेस की फूट पर चुटकी लेते हुए रणदीप सुरजेवाला के विवादित बयान पर कटाक्ष किया. 

Bhiwani News: कांग्रेस भानुमति का कुनबा, सुरजेवाला खो चुके अपना आपा- डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

Bhiwani News: 2024 के चुनावों को लेकर हर पार्टी मैदान में उतर चुकी है. हर रोज अपने संगठन को मज़बूत करते हुए हरियाणा सरकार की सहयोगी पार्टी जेजेपी भी निरंतर प्रचार में जुटी है. इसी को लेकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भिवानी के लोहारू व तोशाम हलके के गाँवों में दौरे पर पहुंचे और जनसभाएं की. इस दौरान ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया. दुष्यंत चौटाला को गाजे बाजे व घोड़ों समेत खुली गाड़ी में जनसभा तक नारेबाजी करते हुए लाया गया.

इस दौरान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सबसे पहले स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए कहा कि हमारा देश एक दिन दुनिया की सबसे बड़ी ताकत बनेगा. सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था हमारे देश की होगी. उन्होंने कहा कि जेजेपी 2024 के चुनावों को लेकर मैदान में हैं और पूरी तैयारी में है। उन्होंने कांग्रेस की फूट पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस भानुमति का कुनबा है. अब भविष्य ही बताएगा कि कांग्रेस में कब किसका दांव लगेगा.

ये भी पढ़ें: Haryana News: सुरजेवाला के शाप वाले बयान पर भन्नाए सीएम ने कांग्रेस नेता के परिवार को कह डाला 'राक्षस'

सिरसा में किसानों के आंदोलन पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ये कंपनियों व केन्द्र का मामला है, जिसके समाधान के प्रयास जारी है. वहीं रणदीप सुरजेवाला द्वारा भाजपा को वोट व सपोर्ट करने वालों को रावण कहने पर दुष्यंत चौटाला ने चुटकी ली. उन्होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव के बाद पता नहीं रणदीप कौन सी रामायण पढ़ आए. हम तो वोटर को भगवान मानते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला आपा खो चुके हैं. 

2024 के चुनावों को लेकर हर पार्टी अपना बिगुल फूंक चुकी है. ऐसे में नेताओं के विवादित बयान भी आने लगे हैं. जिसको लेकर फिलहाल रणदीप सुरजेवाला सबके निशाने पर हैं. ऐसे में देखना होगा कि नेताओं की ये बयानबाजी चुनाव को किस और ले जाती है.

INPUT: NAVEEN SHARMA

Trending news