BJP-JJP गठबंधन को लेकर दुष्यंत चौटाला ने दिया बड़ा बयान, कहा- राष्ट्रीय अध्यक्ष का निर्णय सर्वोपरि
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1391834

BJP-JJP गठबंधन को लेकर दुष्यंत चौटाला ने दिया बड़ा बयान, कहा- राष्ट्रीय अध्यक्ष का निर्णय सर्वोपरि

फरीदाबाद में जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह चौटाला का निर्णय सर्वोपरि है.

BJP-JJP गठबंधन को लेकर दुष्यंत चौटाला ने दिया बड़ा बयान, कहा- राष्ट्रीय अध्यक्ष का निर्णय सर्वोपरि

नरेंद्र शर्मा/फरीदाबाद: हरियाणा में भाजपा-जजपा (BJP-JJP) गठबंधन की सरकार है. वहीं गठबंधन की सरकार को लेकर कई तरह की अफवाहें चल रही थी. इसको लेकर आज उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का बयान आया है. उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह चौटाला का निर्णय सर्वोपरि हैं. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि गठबंधन का धर्म निभाएंगे.

ये भी पढ़ें: Adampur Bypoll: पार्टी ने नहीं किया नाम का ऐलान, ये कांग्रेसी नेता जुट गया प्रचार में, कार्यालय भी खोला

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का आदमपुर चुनाव को लेकर बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 4 दिन पहले बोल दिया था कि वह अपने गठबंधन धर्म को पूरी तरह से निभाएंगे. उन्होंने बताया कि भव्य बिश्नोई की मदद के लिए जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह जी वहां पर गए हुए हैं. उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज फरीदाबाद में कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करने पहुंचे थे. इस मौके पर सैकड़ों लोग उनको सुनने के लिए पहुंचे. इस अवसर पर उनके साथ जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया सहित सैकड़ों पदाधिकारी भी मौजूद रहे. 

इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में जो 57% फोन और अन्य बैटरी बनाने का काम करने वाली कंपनी एटीएल को हरियाणा में निवेश करवाया है. इससे हजारों युवाओं को नौकरी मिलेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि पहले लोग राशन कार्ड के लिए धक्के खाते थे, लेकिन अब सरकार ने ऐसे लोगों के लिए योजना बना दी है, जिन लोगों की आय 1 लाख 80 हजार से कम होगी उनके घर बैठे राशन कार्ड मिलेंगे और उनको राशन भी दिया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने दर्जनों कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी लोगों को जानकारी दी. साथ ही लोगों से अपील की कि वे जननायक जनता पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करें. उन्होंने कहा कि पिछले 4 साल में पार्टी फरीदाबाद में ऊंचाइयों पर पहुंची है और पार्टी का लगातार विस्तार होता जा रहा है.

Trending news