Fatehabad News: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की दरियादिली, सड़क पर घायल को देख रोका काफिला
Advertisement

Fatehabad News: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की दरियादिली, सड़क पर घायल को देख रोका काफिला

Fatehabad News: फतेहाबाद दौरे पर जाते हुए रास्ते में सड़क दुर्घटना का शिकार हुए एक व्यक्ति की मदद के लिए डिप्टी सीएम ने अपना काफिला रोक लिया और घायल को सरकारी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया. 

Fatehabad News: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की दरियादिली, सड़क पर घायल को देख रोका काफिला

Fatehabad News: फतेहाबाद दौरे पर जा रहे हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की दरियादिली देखने को मिली. रास्ते में सड़क दुर्घटना का शिकार हुए एक व्यक्ति की मदद के लिए डिप्टी सीएम ने अपना काफिला रोक लिया और घायल को सरकारी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया. 

हादसा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला फतेहाबाद आने के दौरान हुआ,  बड़ोपल के समीप मोटरसाइकिल सवार वहां खड़े थ्री व्हीलर से टकरा गया. डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला की नजर जैसे ही इस दुर्घटना पर पड़ी, उन्होंने तुरंत अपनी गाड़ी रोकी और घायल के पास पहुंच गए और उसे तुरंत सरकारी गाड़ी से अस्पताल भिजवाया.

पेट्रोल पंप में काम करता है घायल
सड़क दुर्घटना में घायल हए व्यक्ति ने इलाज के दौरान बताया कि वो बरवाला के एक पेट्रोल पंप पर काम करता है. फतेहाबाद की तरफ जाने के दौरान अचानक रॉन्ग साइड से आ रहे वाहन ने उसे टक्कर मार दी. डिप्टी सीएम की मदद से समय पर उसका इलाज हो पाया है.

ये भी पढ़ें-  Karnal News: NDRI के 19वें दीक्षांत समारोह में शामिल हुईं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, हरियाणा के बारे में कही ये बड़ी बात

फतेहाबाद दौरे पर हैं डिप्टी सीएम
चुनाव से पहले डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला फतेहाबाद में अपनी पकड़ मजबूत बनाने का प्रयास कर रहे हैं, यही वजह है की वो आज यहां लगभग 20 कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. फतेहाबाद में सबसे ज्यादा पंजाबी वोटर है, डिप्टी सीएम अपने इस दौरे से पंजाबी वोटर्स को साधने का प्रयास करेंगे. 

2019 में JJP और BJP के बीच कांटे की टक्कर
2019 के विधानसभा चुनाव में JJP और BJP के उम्मीदवारों के बीच में कांटे की टक्कर देखने को मिली थी. JJP प्रत्याशी डॉ.वीरेंद्र सिवाच को महज 3300 वोटों से BJP प्रत्याशी दुड़ाराम से हार का सामना करना पड़ा था, ऐसे में अब एक बार फिर डिप्टी सीएम यहां के वोटर्स को साधने का प्रयास करेंगे. 

हादसे की वजह से हुई देर
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को आज सुबह से ही फतेहाबाद में आयोजित अलग-अलग कार्यक्रमों में शिरकत करनी थी, लेकिन सड़क हादसे में काफिला रोकने की वजह से वह अपने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने में लेट हो गए. 

 

 

Trending news