Haryana Crime: टोहाना में बेखौफ हुए बदमाश, गर्दन पर हथियार रख लूटा सामान, 10 दिन में ये तीसरी वारदात
Advertisement

Haryana Crime: टोहाना में बेखौफ हुए बदमाश, गर्दन पर हथियार रख लूटा सामान, 10 दिन में ये तीसरी वारदात

Haryana Crime: फतेहाबाद के टोहाना में हथियारबंद बदमाशों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है, जिसकी वजह से इलाके में सनसनी फैल गई है. यह पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई. 10 दिनों में तीसरी बड़ी वारदात है. वारदात के बाद लोगों में खौफ का माहौल है.

Haryana Crime: टोहाना में बेखौफ हुए बदमाश, गर्दन पर हथियार रख लूटा सामान, 10 दिन में ये तीसरी वारदात

Haryana Crime: फतेहाबाद के टोहाना में बदमाश इस कदर बेखौफ हो चुके है कि आये दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बुधवार देर रात नकाबपोश बदमाशों ने एक बार फिर से वारदात को अंजाम देते हुए दुकानदार की गर्दन पर हथियार रखकर लूट की वारदात को अंजाम दे दिया और दुकानदार से हजारों रुपये की नगदी लूटकर फरार हो गए. लूट की यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. टोहाना में बढ़ती आपराधिक घटनाओं से लोगों में खौफ का माहौल बना हुआ है.

दुकानदार सुनील ने बताया कि बुधवार रात को दुकान का काम खत्म करके वह घर जाने की तैयारी कर रहा में था कि इतने में दो नकाबपोश युवक वहां आये, उनके हाथों में तेज धारदार हथियार थे, आते ही एक युवक ने उसकी गर्दन पर हथियार रख दिया और उसके पास मौजूद नगदी छीन ली. उसके बाद बदमाशों ने दुकान के गल्ले और दुकान को खंगाला और गल्ले में रखी नगदी भी उठा ली. सुनील ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. घटना के बाद उसने पुलिस को सूचित किया.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: नए साल से पहले दिल्ली में बड़ा क्राइम का ग्राफ, युवक की चाकू गोदर की हत्या

घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. दुकानदारों ने घटना पर रोष जाहिर करते हुए टोहाना में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए. व्यपारियों का कहना था कि 10 दिनों में यह तीसरी बड़ी वारदात है, जिसे बदमाशों ने अंजाम दिया. व्यापारियों ने टोहाना मे कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगते हुए चिंता जाहिर की कि अगर हालात ऐसे ही बने रहे तो टोहाना वासियों को कोई ठोस निर्णय लेने पर मजबूर होना पड़ेगा.

बता दे कि बीती 17 दिसंबर से लेकर 27 दिसंबर तक टोहाना में तीन बड़ी वारदाते हुई हैं. 17 दिसंबर को बदमाशों ने एक रेस्टोरेंट पर फायरिंग करते हुए रेस्टोरेंट मालिक से 50 लाख की रंगदारी मांगी थी. 24 दिसंबर की रात को एक दुकानदार से हथियार की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. अभी पुलिस इन वारदातों की गुथी को सुलझा ही नही पाई थी कि आज फिर एक बार बदमाशों ने एक वारदात को अंजाम देकर कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है. फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी को कब्जे लेकर मामले की जांच आरंभ कर दी है.

(इनपुटः अजय मेहता)

Trending news