करनाल में IG ऑफिस के सामने 8 साल के बच्चे की हत्या, झोपड़ी में दफनाया शव
Advertisement

करनाल में IG ऑफिस के सामने 8 साल के बच्चे की हत्या, झोपड़ी में दफनाया शव

Murder : आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि झोपड़ी के पास ही एक लड़का देखा गया था. जांच अधिकारी ने बताया कि हर एंगल पर जांच की जा रही है. DSP गौरव फौगाट ने बताया कि पुलिस ने मौके से कुछ सबूत जुटाए हैं.

समर (फाइल फोटो) और बिलखती मां

करनाल : हरियाणा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और कानून व्यवस्था का मजाक उड़ाने से भी गुरेज नहीं कर रहे. करनाल में आईजी ऑफिस के सामने झोपड़ी में रह रहे 8 साल के बच्चे की हत्या करने के बाद शव वहीं मिट्टी में दबा दिया.वारदात के वक्त मां बच्चे को झोपड़ी में छोड़कर काम पर गई थी. हत्या किसने और क्यों की, अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस के मुताबिक बच्चे की मां घरों में काम करती है. आज दोपहर जब वह काम कर घर लौटी तो उसे 8 साल का बेटा समर वहां नहीं मिला. महिला ने बेटे को खोजना शुरू किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी.

ये भी पढ़ें : जैकलीन फर्नांडिस को 10 नवंबर तक गिरफ्तार नहीं कर सकेगी पुलिस, कोर्ट ने मिली राहत

शिकायत मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी. झोपड़ी का मुआयना करने के दौरान पुलिस को एक जगह ताज़ी मिट्टी के निशान मिले. शक के आधार पर जब वह खुदाई की गई तो समर का शव मिला. बेटे का शव देख उसकी मां की चीख निकल गई.  

एक लड़के को देखा था झोपड़ी के पास

आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि झोपड़ी के पास ही एक लड़का देखा गया था. हो सकता है कि उसने इस वारदात को अंजाम दिया हो. जांच अधिकारी ने बताया कि हर एंगल पर जांच की जा रही है. मौके पर पहुंचे DSP गौरव फौगाट ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मौत की वजह पता चल पाएगी। उन्होंने बताया कि मौके से कुछ सबूत जुटाए हैं, इससे वारदात की गुत्थी सुलझाने में मदद मिलेगी. 

 

 

 

 

Trending news