Haryana Crime: NIT विधायक नीरज शर्मा को मिली परिवार सहित जान से मारने की धमकी, 2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1827370

Haryana Crime: NIT विधायक नीरज शर्मा को मिली परिवार सहित जान से मारने की धमकी, 2 आरोपी गिरफ्तार

Haryana Crime: फरीदाबाद के एनआईटी विधायक नीरज शर्मा को परिवार सहित मिली जान से मारने की धमकी. विधायक नीरज शर्मा द्वारा थाने में शिकायत देने के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी. इसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Haryana Crime: NIT विधायक नीरज शर्मा को मिली परिवार सहित जान से मारने की धमकी, 2 आरोपी गिरफ्तार

Haryana Crime: फरीदाबाद में लगातार कानून और पुलिस का डर कम होता दिखाई दे रहा है, जिसका परिणाम है कि बदमाशों के हौसले बुलंद होते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं अब वो विधायकों को भी जान से मारने की धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं. ताजा मामला NIT से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा तथा उनके परिवार के सदस्य को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसके बाद विधायक ने जवाहर कॉलोनी के सारंग थाने में जान से मारने की धमकी देने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

Zee मीडिया ने एनआईटी विधायक नीरज शर्मा से इस घटना को लेकर की खास बातचीत की, बातचीत में विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि कल रात एक व्यक्ति का फोन आया था कि किसी एरिया में लाइट नहीं आ रही है. साथ उस व्यक्ति ने धमकी देते हुए कहा कि आपको गोली मार दूंगा. मुझे लगा कोई मजाक कर रहा है. फिर इसके 2 मिनट बाद फोन आया और सीधे ही कहा कि तुम्हें और तुम्हारी माता जी को गोली मार दूंगा. उसकी जुबान ब्रिज की थी.

ये भी पढ़ेंः Haryana Crime: बुढ़ापा पेंशन देने से किया मना तो रिश्तेदार ने की पीट-पीट कर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

उन्होंने बताया कि हमारी माताजी 84 कोस की ब्रिज की परिक्रमा पर गई हुई है. फिर मुझे लगा गंभीर बात है. फिर मैंने सारंग थाने में शिकायत दी. प्रशासन ने कार्रवाई की है. प्रशासन से अपील करना चाहूंगा कि इसमें बीजेपी, कांग्रेस न करें मां सब की मां होती है. जहां तक मां की बात है पुलिस को इस मामले की तहत तक जाना चाहिए. संबंधित मामले में दो व्यक्तियों के पकड़े जाने की जानकारी देने के बाद, विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि पर्वतीय कॉलोनी में डेरी थी.

उन्होंने आगे बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा डेयरी हटाने के बाद हो सकती है कि इन डेरी वालों ने किसी के साथ मिलकर मुझे धमकी दी होगी, लेकिन यह जांच का विषय है. मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने दो घंटे के अंदर ही धमकी देने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए एक व्यक्ति का नाम बंसीलाल है जो पीछे से गांव औरंगाबाद का रहने वाला है, जिसकी राजीव कॉलोनी में भैंस की डेयरी है.

ये भी पढ़ेंः Accident News: परिवार की खुशियों पर लगा ग्रहण, छुटि्टयां मनाने गए 6 सदस्य मलबे में दबे, रेस्क्यू जारी

इससे पहले बंसीलाल पर्वतीय कॉलोनी में डेयरी चलाता था, लेकिन छः महीने पहले स्थानीय लोगों के विरोध और विधायक नीरज शर्मा की वजह से उसे डेयरी वहां से डेयरी बंद करनी पड़ी, जिससे बंसीलाल का काफी आर्थिक नुकसान हो रहा था. दूसरा आरोपी दिनेश पीछे से मथुरा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, जो बंसीलाल की डेयरी पर काम करता है. पुलिस अभी अन्य एंगलों से भी जांच कर रही है कि कहीं जान से मारने की धमकी देने की वजह कोई और तो नहीं? मुद्दे की बात यह है कि जब अपराधी किस्म के लोग विधायक को धमकी देने में भी न हिचके तो फिर आम आदमी की क्या होगा?

(इनपुटः अमित चौधरी)

Trending news