Haryana Crime News: कैथल में नौकर ने पार किए 98 लाख रुपये, कुरुक्षेत्र से जेवर चोरी का आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Haryana Crime News: कैथल में नौकर ने पार किए 98 लाख रुपये, कुरुक्षेत्र से जेवर चोरी का आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. वहीं पुलिस भी अलर्ट मोड पर है. पुलिस ने कैथल से एक नौकर को गिरफ्तार किया है, जिसने 98 लाख रुपये चोरी किए थे. वहीं कुरुक्षेत्र में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Haryana Crime News: कैथल में नौकर ने पार किए 98 लाख रुपये, कुरुक्षेत्र से जेवर चोरी का आरोपी गिरफ्तार

Haryana Crime News: कैथल पुलिस ने 98 लाख रुपये की लूटपाट करने वाला नौकर विस्तार कर लिया है. कैथल में आज सीआईए 2 मैं प्रेस वार्ता कर डीएसपी सुनील कुमार ने खुलासा किया कि 10 तारीख को चीका में एक बेअंत सिंह नामक व्यक्ति जो कि एक ट्रैवल एजेंसी चलाते हैं. उनका लाखों रुपये का लेन-देन हर रोज का होता है. उनके लॉकर में लगभग 98 लाख रुपये थे, जिसे उनका नौकर सतपाल चोरी करके फरार हो गया. अगले दिन जब दुकानदार ऑफिस में आया तो पता चला यह सारा पैसा गायब है. उसने अपने नौकर के सतपाल को फोन किया है तो उसका फोन भी बंद आया. मामला साफ था कि नौकर माल लेकर अपने परिवार सहित गायब हो चुका है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: छात्राओं से यौन उत्पीड़न मामले में स्वाति मालीवाल ने पुलिस और DU को सुझाए रास्ते

 

96 लाख की रिकवरी बाकी
व्यापारी ने इसकी थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए नौकर सतपाल को पंजाब के भवानीगढ़ से गिरफ्तार किया और साजिश में शामिल परिवार के दूसरे लोगों को पंजाब के दूसरे इलाकों से गिरफ्तार किया. इनके कब्जे से अभी 2 लाख रुपये बरामद हुए हैं. बाकी 96 लाख रुपये की रिकवरी बाकी है. डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि इन्हें न्यायालय में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी ताकि बाकी पैसे की रिकवरी हो सके. उन्होंने जनता से अपील की है कि किसी भी नौकर को अपने पास रखें. उसका पुलिस वेरिफिकेशन जरूर कराएं.

कुरुक्षेत्र से 1.94 किलो सुल्फा बरामद
कुरुक्षेत्र पुलिस ने नशीला पदार्थ रखने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. नशीला पदार्थ तस्करों पर शिकंजा कसते हुए अपराध शाखा-1 की टीम ने नशीला पदार्थ रखने के आरोप में महेश कुमार वासी बुआना थाना जुलाना जिला जींद को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 1 किलो 964 ग्राम चरस/सुल्फा बरामद करने में सफलता हासिल की है. आरोपी के विरुद्ध थाना केयूके में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया गया.

जेवर चोरी का आरोपी गिरफ्तार
कुरुक्षेत्र में घर से जेवर चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. वहीं चोरी किए गए जेवर बरामद कर लिए हैं.  कुरुक्षेत्र पुलिस ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कैंपस से जेवर चोरी करने के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. अपराध शाखा-2 की टीम ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कैंपस से जेवर चोरी के आरोप में सुखदेव वासी को गिरफ्तार करके चोरी किये गये जेवर बरामद करने में सफलता हासिल की है. आरोपी पहले भी कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कैंपस में चोरी कर चुका है. 

Input: DARSHAN KAIT/VIPIN SHARMA

Trending news