Haryana Crime: नौकर बन लाखों की ज्वैलरी पर किया हाथ साफ, रिमांड के दौरान महिला ने उगले सभी साथियों के नाम
Advertisement

Haryana Crime: नौकर बन लाखों की ज्वैलरी पर किया हाथ साफ, रिमांड के दौरान महिला ने उगले सभी साथियों के नाम

Haryana Crime: करनाल पुलिस द्वारा घर पर नौकर बन कर लाखों रुपये की ज्वैलरी चोरी करने वाली महिला आरोपी सहित चार आरोपियों को किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा सभी आभूषण व नगदी बरामद कि गई, जिसमें एक सोने की चेन, तीन डायमंड कड़े और सोने का मंगलसूत्र व सोने की राधा कृष्ण मूर्ति शामिल है.

Haryana Crime: नौकर बन लाखों की ज्वैलरी पर किया हाथ साफ, रिमांड के दौरान महिला ने उगले सभी साथियों के नाम

Haryana Crime: करनाल के सेक्टर 7 में एक मकान से हुई 18 लाख के आभूषणों व नकलद चोरी करने के मामले में पुलिस ने चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है,   जिनके कब्जे से 1 सोने की चेन और 1 डायमंड कड़े को पुलिस ने बरामद किया गया था. इस मामले में आरोपी महिला को तीन दिन के रिमांड पर भेजा गया था, ताकि अन्य सामान बरामद किया जा  सके. आज आरोपी महिला का रिमांड पूरा हो गया था.

रिमांड के दौरान महिला ने चौथे आरोपी जयवीर का नाम बताया, जिसको पुलिस ने लोकेशन मिलने पर गिरफ्तार कर लिया. आरोपी जयवीर से सोने के आभूषण भी बरामद हुए है. कब और कैसे हुई चोरी की घटना, करनाल के सेक्टर 7 निवासी रॉयल लथुरा ने दिल्ली की एक कंपनी के जरिए महिला को 16 अक्टूबर को सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद नौकरानी के पद पर हायर किया था, जिसके बाद अनीता ने घर पर 4 दिन अच्छे से काम किया.

ये भी पढ़ेंः Haryana Crime: आपसी कलह बनी जान की दुश्मन, पत्नी की हत्या कर खुद भी लगाई फांसी

उसके बाद 20 अक्टूबर को उसने मौके का फायदा उठाकर कमरे में रखी अलमारी से डेढ़ लाख रुपये की नकदी, चार डायमंड के कड़े, चार सोने के कड़े, दो सोने की चेन, एक मंगलसूत्र व अन्य कीमती सामान चोरी करके फरार हो गई. पुलिस को दी थी मामले की शिकायत, पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस को की थी और मामला पुलिस के पास पहुंच गया था. पुलिस गंभीरता के साथ इस मामले को देख रही थी, जिसके बाद पुलिस ने  बीती 30 अक्टूबर को आरोपी भरत को गिरफ्तार कर लिया.

इसी आरोपी ने आरोपी महिला अनीता को कंपनी के जरिए करनाल में लगवाया था. इस आरोपी को 5 दिन के रिमांड पर लिया गया था. रिमांड के दौरान भरत की निशानदेही पर आरोपी महिला अनीता व उसके दूसरे साथी विशाल को 6 नवंबर को दिल्ली के उत्तम नगर से गिरफ्तार किया गया. तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया. जहां से अदालत ने आरोपी भरत व विशाल को न्यायिक हिरासत में जिला जेल भेज दिया था, जबकि आरोपी महिला को 3 दिन के रिमांड पर लिया गया था.

ये भी पढ़ेंः Elvish Yadav: नोएडा रेव पार्टी में आरोपी ने उगले एल्विश यादव से जुड़े राज, हां... उसके कहने पर लेकर आया था सांप

रिमांड के दौरान बताया चौथे आरोपी का नाम

रिमांड के दौरान महिला से पूछताछ की गई तो महिला ने अपने चौथे साथी का भी नाम उगल दिया. पुलिस ने अनीता की निशानदेही पर ही कल आरोपी जयवीर वासी सोनीपत को दिल्ली के उत्तम नगर को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से  पिछले कुछ दिनों से ही महिला के साथ रिलेशनशिप में था. आरोपी जयवीर से पूछताछ में सारा समान बरामद कर लिया गया है. DSP सिटी बीर सिंह ने बताया कि भरत, विशाल, जयवीर व नौकरानी अनीता को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने आगे बताया कि इन लोगों ने पहले ही चोरी की प्लानिंग कर ली थी. पीडित परिवार ने नौकरानी की वेरिफिकेशन नहीं करवाई थी, अगर वेरिफिकेशन करवाई होती तो शायद नुकसान से बच जाते। इन्होंने गैंग बनाकर यह काम किया है। इसलिए मान्यता प्राप्त सर्विस पर ही भरोसा करे.

(इनपुटः कमरजीत सिंह विर्क)

Trending news