Haryana Crime: युवती की जलती चिता से पुलिस ने निकाली हड्डियां, ऑनर किलिंग की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1709382

Haryana Crime: युवती की जलती चिता से पुलिस ने निकाली हड्डियां, ऑनर किलिंग की आशंका

हरियाणा के रोहतक जिले के गांव रिठाल नरवाल गांव में एक लड़की की मौत का मामला सामने आया है. पुलिस को शक है कि परिवार वालों ने ही इस लड़की की हत्या की है. शक के आधार पर पुलिस ने जलती हुई चिता से लड़की की हड्डियां निकालकर जांच के लिए भेजी है. 

Haryana Crime: युवती की जलती चिता से पुलिस ने निकाली हड्डियां, ऑनर किलिंग की आशंका

Haryana Crime: रोहतक के गांव रिठाल नरवाल में परिवार वालों द्वारा युवती की हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने जलती हुई चिता से हड्डियां निकालकर जांच के लिए भेजी है. पुलिस ने शक के आधार पर जब परिजनों से बात की तो उनका शक और गहरा हो गया. जिसके बाद पुलिस ने मृतक लड़की के पिता सहित अन्य परिवार वालों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि, अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

मायके रहती थी युवती
मिली जानकारी के अनुसार युवती करीब 20 वर्ष की थी. उसकी शादी इसी साल फरवरी महीने में हुई थी. शादी के करीब एक सप्ताह बाद महिला अपने मायके आ गई. ससुराल वालों से अनबन होने के कारण वह अलग हो गई और अपने मायके में ही रहने लगी. काफी दिनों से वह रिठाला नरवाल गांव में रहती थी. पुलिस को सूचना मिली कि गांव रिठाल नरवाल निवासी युवती की मौत हो गई है. दोपहर लगभग 2:00 बजे उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया लेकिन किसी ने पुलिस को फोन करके सूचना दी कि यह सामान्य मौत नहीं है, बल्कि परिवार वालों द्वारा हत्या की गई है, लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती, तबतक युवती का दाह संस्कार हो चुका था.  

पूछताछ के बाद शक हुआ पुख्ता
पुलिस ने जब परिवार वालों से मौत का कारण पूछताछ तो उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही. परिवार वालों ने जिस कमरे में आत्महत्या करने की बात कही थी, ऐसा कोई भी प्रमाण नहीं मिला. जिस वजह से पुलिस का शक और बढ़ा. वहीं परिवार वाले युवती का दाह संस्कार भी गुपचुप तरीके से कर रहे थे.

परिवार वालों पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
उधर रोहतक पुलिस के डीएसपी डॉ रविंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें कल रात कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि गांव रिठाल फोगाट की रहने वाली एक युवती की हत्या कर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने लड़की के पिता राजेंद्र नरवाल और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस मामले में अभीतक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. फिलहाल पुलिस हर पहलू से केस की जांच कर रही है. वहीं पुलिस द्वारा बरामद हड्डियों का डीएनए जांच कराया जाएगा. 

Trending news