Haryana Crime: आर्थिक तंगी के चलते पिता ने की बेटी की हत्या, खुद भी सुसाइड
Advertisement

Haryana Crime: आर्थिक तंगी के चलते पिता ने की बेटी की हत्या, खुद भी सुसाइड

Haryana Crime: रक्षाबंधन के अवसर एक पिता ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर अपनी ही 8 साल की बेटी की हत्या कर दी, उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. पिता का जेब से पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

Haryana Crime: आर्थिक तंगी के चलते पिता ने की बेटी की हत्या, खुद भी सुसाइड

Haryana Crime: भिवानी के विद्या नगर में आज दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक पिता ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर अपनी 8 वर्षीय बेटी की पहले गला रेत कर हत्या कर दी, उसके बाद खुद भी फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. उसकी जेब से पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भेज दिया है.

घटना आज दिन की है. जहां पवन कुमार जो कि वेल्डिंग का काम करता था उसने पहले अपनी बेटी रिया की गला काट कर हत्या कर दी. उसके बाद खुद फांसी लगा ली. सुसाइड नोट के अनुसार, पवन का काम सही नहीं चल रहा था और खर्चे ज्यादा हो रहे थे. उसकी पत्नी भी घर नहीं थी. पवन को डर था कि अगर वह अकेले ही मर गया था. उसकी बेटी का भविष्य कैसा होगा.

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad Crime: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्राओं ने CM को खून से लिखा पत्र, कहा- बाबाजी न्याय कीजिए

उसने पहले बेटी की गला रेत कर हत्या की ओर फिर बाद में खुद ही फांसी लगा ली. जानकारी मिली तो उद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी विशेष कुमार मौके पर पहुंचे. थाना प्रभारी ने बताया कि सुसाइड नोट के अनुसार ऐसा प्रतीत होता है कि पवन ने पहले बेटी रिया की हत्या की बाद में अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. उन्होंने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि आर्थिक तंगी से मजबूर होकर पवन ने यह कदम उठाया है.

(इनपुटः नवीन शर्मा)

Trending news