Haryana Crime: करनाल के संगोहा गांव के एक घर में मिला शव, महिला और उसके पति पर हत्या का शक
Advertisement

Haryana Crime: करनाल के संगोहा गांव के एक घर में मिला शव, महिला और उसके पति पर हत्या का शक

Haryana Crime: हरियाणा के करनाल में एक व्यक्ति का शव घर में मिलने से हड़कंप मच गया. अंदाजा लगाया जा रहा है कि कृष्ण के किसी महिला के साथ संबंध हैं और इनके आपस में किसी बात को लेकर कुछ कह सुनी हो गई थी, जिसके बाद कृष्ण की हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देकर महिला और उसका पकि घर से फरार है.

Haryana Crime: करनाल के संगोहा गांव के एक घर में मिला शव, महिला और उसके पति पर हत्या का शक

Haryana Crime: करनाल के शाहपुर गांव के एक व्यक्ति कृष्ण का शव संगोहा गांव के एक घर में मिला है.  व्यक्ति के सिर पर चोट के गहरे निशान हैं और शव खून से लथपथ है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, अंदाजा लगाया जा रहा है कि कृष्ण के किसी महिला के साथ संबंध हैं और इनके आपस में किसी बात को लेकर कुछ कह सुनी हो गई थी, जिसके बाद कृष्ण की हत्या कर दी गई. वहीं कृष्ण का काफी समय से उस महिला के साथ संबंध भी था.

गांव के लोगों का कहना हैं कि वारदात को अंजाम देकर महिला घर से फरार है. घर के अंदर का ताला लगाकर गई है. वहीं महिला का पति मानिसक रूप से कमजोर बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार शाहपुर गांव के कृष्ण (34) की एक महिला दोस्त मृतक कृष्ण के परिजनों का कहना है कि महिला ने कृष्ण को मारा है. इस हत्याकांड में जो-जो शामिल हैं सभी को पकड़ा जाए.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: शादी से पहले जोड़े के बीच हुआ झगड़ा, रिश्ता तोड़ने की बात से नाराज लड़की ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग

सीआईए टू और सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि जब तक पुलिस मौके पर पहुंची काफी जगह से खून को साफ भी कर दिया गया था. बुधवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. मौके पर फोरेंसिक की टीम भी पहुंची, पुलिस ने बताया कि हर पहलू पर मामले की जांच कर रहे हैं. कृष्ण की हत्या की गई है और महिला फिलहाल फरार है. उसके पकड़े जाने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी.

(इनपुटः कमरजीत सिंह विर्क)

Trending news