Anil Vij: स्वास्थ्य मंत्री का दावा कोरोना को लेकर राज्य में पुख्ता इंतजाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1503613

Anil Vij: स्वास्थ्य मंत्री का दावा कोरोना को लेकर राज्य में पुख्ता इंतजाम

 
 

 

 

Anil Vij: स्वास्थ्य मंत्री का दावा कोरोना को लेकर राज्य में पुख्ता इंतजाम

दिव्या राणा/पंचकूला: हरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज द्वारा आज पंचकूला के सेक्टर 6 सरकारी अस्पताल में कोविड-19 को लेकर निरीक्षण किया गया. स्वास्थ्य मंत्री ने कोविड-19 को लेकर किस प्रकार की तैयारियां की गई हैं उसकी जानकारी ली. साथ ही उन्होंने लोगों से कोरोना गाइडलाइन पालन करने की अपील भी की है.   

ये भी पढ़ेंः देशभर के अस्पतालों में कोविड मॉक ड्रिल, समीक्षा के लिए LNJP पहुंचे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

 

हरियाणा में है पुख्ता इंतजाम  
हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज पंचकूला सेक्टर 6 में स्थित सरकारी अस्पताल का जायजा लिया. मंत्री विज ने कहा कि हरियाणा सरकार राज्य के स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर सारी बंदोबस्त कर चुकी है. हम हर समस्या से निपटने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. साथ ही उन्होंने लोगों से भी अपील किया कि कोरोना से बचाव के लिए कोरोना नियमों का पालन करें. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि हरियाणा में सारी तैयारियां हैं. राज्य में स्वास्थ्य संबंधी पुख्ता इंतजाम किए जा चुके हैं, राज्य के सभी 50 बेड और उससे ज्यादा क्षमता वाले अस्पतालों में PSA प्लांट लगाए दिए गए हैं. साथ ही राज्य में मेडिकल ऑक्सीजन की भी पूर्ण व्यवस्था है.

ये भी पढ़ेंः कोरोना जैसी महामारी होंगी बेअसर, युमनानगर में मोदी सरकार का यह प्लांट हुआ तैयार

 90 दिनों में 10% आबादी को हो सकती है कोविड
बता दें कि कुछ दिनों पहले स्वास्थ्य मंत्री ने देश के सारे राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ एक बैठक की थी, जिसमें स्वास्थ्य मंत्रालय ने केंद्र सरकार द्वारा पूरे भारत में मॉक ड्रिल करने के आदेश दिए थे और सभी संसाधनों को चेक करने की बात कही थी. चीन समेत पूरी दुनिया में कोरोना के मामलें एक बार फिर से बढ़ रहे हैं. मिली जानकारियों के अनुसार आने वाले 90 दिनों में दुनिया की 10% आबादी कोरोना की चपेट में आ सकती है. 

हरियाणा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news