हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा से पहले युवाओं में उत्साह, कांग्रेस में हुई बंपर ज्वाइनिंग
Advertisement

हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा से पहले युवाओं में उत्साह, कांग्रेस में हुई बंपर ज्वाइनिंग

पानीपत में 6 जनवरी को होने वाली भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को लेकर सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज समीक्षा बैठक ली, इस दौरान काफी संख्या में युवाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. 

हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा से पहले युवाओं में उत्साह, कांग्रेस में हुई बंपर ज्वाइनिंग

राकेश भयाना/पानीपत: सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज पानीपत में मॉडल टाउन और पीडबल्यूडी रेस्ट हाउस में आयोजित कार्यकर्ता बैठक में  6 जनवरी को होने वाली भारत जोड़ो रैली की तैयारियों की समीक्षा की. इस दौरान स्थानीय नेताओं को जरूरी दिशा-निर्देश देते हुए अब तक हुई तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि पानीपत की भारत जोड़ो रैली से हरियाणा में बदलाव की लहर और तेज होगी.

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार से त्रस्त हरियाणा की जनता विशेषकर युवा वर्ग में भारत जोड़ो रैली को लेकर गजब का उत्साह है. 6 जनवरी की भारत जोड़ो रैली से पहले आज कांग्रेस पार्टी में बंपर ज्वाइनिंग हुई है. पानीपत में कार्यकर्ता मीटिंग में  बीजेपी-जेजेपी, इनेलो, बीएसपी छोड़कर वरिष्ठ पदाधिकारियों व सैकड़ों सक्रिय कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा. दीपेन्द्र हुड्डा ने सभी साथियों का कांग्रेस पार्टी में स्वागत किया और नफरत मिटाने के संकल्प के साथ भारत जोड़ो अभियान में शामिल होने का आह्वान किया. 

दीपेन्द्र हुड्डा ने सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी और सभी के खुशहाली और समृद्धि की कामना की. हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में बेरोजगारी और महंगाई चरम पर है. हरियाणा के युवा जहां केंद्र व प्रदेश की बीजेपी सरकार की नीतियों के खिलाफ आक्रोशित हैं, वहीं आम जन आसमान छूती महंगाई से त्रस्त हो चुके हैं. लाखों की तादाद में लोग इस यात्रा में साथ जुड़कर केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- एक लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, हत्या करने के इरादे से आया था नोएडा

हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में पहले चरण के 3 दिनों की तर्ज पर दूसरे चरण में भी भारत जोड़ो रैली और पदयात्रा में ऐतिहासिक जनभागीदारी होगी. उन्होंने कहा कि 2014 से पहले जो हरियाणा प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, रोजगार, किसान, खेल-खिलाड़ियों के मान-सम्मान में नंबर 1 था, आज वो हरियाणा बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार, बढ़ते अपराध, नशाखोरी, में नंबर 1 बन गया है. इसलिए लोग हरियाणा में बदलाव चाहते हैं.

हरियाणा जोड़ो के अपने संकल्प दोहराते हुए हुड्डा ने कहा कि हमारा संकल्प है नफरत छोड़ो भारत जोड़ो. हमारा संकल्प है बेरोजगार को रोजगार से जोड़ो, 2 लाख सरकारी नौकरी से जोड़ो. बुजुर्गों को 6000 रुपये पेंशन से जोड़ो, सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम से जोड़ो. गरीब को आर्थिक विकास से जोड़ो, हर गरीब को पीले कार्ड, 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व मकान से जोड़ो. जरुरतमंद को इलाज से जोड़ो, हमारा संकल्प है कि महंगाई का चक्कर तोड़ो, हर परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली से जोड़ो. भारत जोड़ो यानी पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय वाले विकास से जोड़ो. किसान को एमएसपी गारंटी और सम्मान से जोड़ो.

Trending news