ओपी धनखड़ का बड़ा दावा, Rahul Gandhi की भारत जोड़ो यात्रा से BJP को फायदा
Advertisement

ओपी धनखड़ का बड़ा दावा, Rahul Gandhi की भारत जोड़ो यात्रा से BJP को फायदा

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री द्वारा राहुल गांधी को पत्र लिखने के बारे में पूछने पर ओपी धनखड़ ने कहा, विभाग व सरकार का काम होता है ऐहतिहात बरतने की जानकारी देना और पालना करना व्यक्ति की स्वयं की जिम्मेदारी होती है.

ओपी धनखड़ का बड़ा दावा, Rahul Gandhi की भारत जोड़ो यात्रा से BJP को फायदा

झज्जर: कांग्रेस नेताओं द्वारा कोरोना के नाम पर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा रोकने के बीजेपी के प्रयास के आरोपों पर हरियाणा बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने बड़ी ही माकूलता के साथ जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि अच्छा है राहुल गांधी यात्रा के जरिये भारत को घूम-घूमकर देख रहे हैं, लेकिन यह भी सत्य है कि भारत सदियों से जुड़ा हुआ है.

धनखड़ ने दावा किया कि राहुल गांधी की यात्रा जहां-जहां पहुंची है, वहां-वहां भाजपा को फायदा हुआ है. अच्छा होता जहां राहुल गांधी नहीं गए हैं, वहां भी चले जाते तो भाजपा को ओर ज्यादा फायदा होता. 

धनखड़ यहां झज्जर जिले के गांव गिरावड़ में नई पंचायत के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे. यहां उन्होंने पदभार ग्रहण करने वाली नई पंचायत को बधाई भी दी. साथ ही कोरोना को लेकर लोगों को आगाह भी किया. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री द्वारा राहुल गांधी को पत्र लिखने के बारे में पूछने पर ओपी धनखड़ ने कहा, विभाग व सरकार का काम होता है ऐहतिहात बरतने की जानकारी देना और पालना करना व्यक्ति की स्वयं की जिम्मेदारी होती है.

ये भी पढ़ें : राहुल गांधी से यात्रा रोकने के लिए नहीं, सावधानी बरतने के लिए कहा गया: अनिल विज

 

कोरोना के नए वैरिएंट आने के बाद चीन की स्थिति किसी से छिपी नहीं है. भारत सौभाग्यशाली है कि पूरे देश में न सिर्फ वैक्सिनेशन सफल रहा, बल्कि भारत में निर्मित वैक्सीन भी सफल रही. चीन में हालात इसलिए ज्यादा खराब है, क्योंकि वहां बनाई गई वैक्सीन का प्रयोग सफल नहीं रहा.

धनखड़ ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौ.चरण सिंह की जयंती पूरे देश में किसान दिवस के रूप में मनाई जाती है. उन्हें इस बात की खुशी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश के किसानों को न सिर्फ उनकी फसलों का लाभकारी मूल्य दिया जा रहा है बल्कि किसान हित में अनेक कल्याणकारी योजनाएं बनाकर उन्हें क्रियान्वित भी कराया जा रहा है.

Trending news