बेहतर दिल्ली बनाने के लिए ओमप्रकाश धनखड़ ने नरेला में मांगे वोट
Advertisement

बेहतर दिल्ली बनाने के लिए ओमप्रकाश धनखड़ ने नरेला में मांगे वोट

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने नरेला में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि दिल्ली नगर निगम चुनावों में मतदाताओं को समझदारी से निर्णय लेना होगा. 

बेहतर दिल्ली बनाने के लिए ओमप्रकाश धनखड़ ने नरेला में मांगे वोट

नई दिल्ली: हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ (Om Prakash ) ने रविवार को दिल्ली नगर निगम चुनाव के मद्देनजर पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया. धनखड़ ने नरेला वार्ड एक से भाजपा प्रत्याशी केशरानी नीलदमन खत्री के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया.

 ये भी पढ़ें : गाजियाबाद अस्पताल में इलाज की बजाय दिया घी और हल्दी का नुस्खा, वार्ड बॉय बर्खास्त, डॉक्टर के खिलाफ होगी जांच

 

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ने चुनाव प्रचार के दौरान ही भाजपा प्रत्याशी नीलदमन खत्री और उनके समर्थकों संग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 95वें संस्करण का प्रेरक उद्धबोधन सुना. 
ओमप्रकाश धनखड़ ने नरेला में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है. पीएम मोदी के ओजस्वी नेतृत्व में भारत एक दिसंबर से जी-20 के अध्यक्ष पद को संभालने जा रहा है. दुनिया में दिल्ली की पहचान बेहतर हो, इसके लिए दिल्ली को सुंदर बनाना होगा, प्रदूषण मुक्त बनाना होगा. विश्वस्तरीय परिवहन व्यवस्था और मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करानी होगी. दिल्ली से भारत की पहचान बनती है.

दिल्ली नगर निगम चुनावों में मतदाताओं को समझदारी से निर्णय लेना होगा. मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने देश का गौरव बढ़ाया है. दिल्ली को बेहतर सुविधाएं केवल भाजपा दे सकती है.

धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री के  मन की बात कार्यक्रम का आधार राजनीतिक नहीं, सामाजिक है. सामाजिक सरोकारों व देश के गौरव को जगाने वाला और आगे बढ़ाने वाला कार्यक्रम है. देश के लिए बेहतर कार्य करने वालों को नई पहचान देने का कार्यक्रम है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता मोदी के सार्थक व सकारात्मक संदेश को राष्ट्रहित में जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें. 

Trending news