Fatehabad News: क्लर्कों को दिया गया 21700 का ऑफर, 16 अगस्त को फिर से होगी बैठक- CM मनोहर लाल
Advertisement

Fatehabad News: क्लर्कों को दिया गया 21700 का ऑफर, 16 अगस्त को फिर से होगी बैठक- CM मनोहर लाल

Fatehabad Hindi News: सीएम ने कहा कि क्लर्कों के साथ सरकार की बात हो चुकी है और 21,700 वेतन मान का ऑफर सरकार की ओर से दिया गया है. 16 अगस्त को फिर से एक बैठक है और उसी दिन हड़ताल समाप्त हो जाएगी. 

Fatehabad News: क्लर्कों को दिया गया 21700 का ऑफर, 16 अगस्त को फिर से होगी बैठक- CM मनोहर लाल

Fatehabad News: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फतेहाबाद से आयुष्मान भारत चिरायु योजना के विस्तारीकरण पोर्टल का शुभारंभ किया. आयुष्मान भारत योजना के विस्तारीकरण से 8 लाख परिवार को फायदा मिलेगा. जिनकी आय 1 लाख 80 हजार से 3 लाख के बीच है वो 1500 रुपये प्रीमियम का भुगतान कर इस योजना का लाभ ले सकता हैं. क्लर्क की हड़ताल पर सीएम बोले कि हमने 21700 का ऑफर दिया और 16 अगस्त को फिर से हमारी उनके साथ मीटिंग है. 

साथ ही कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बयान पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी और कहा कि उन्होंने केवल पार्टी का ही नहीं बल्कि मतदाताओं का, एक बड़े वर्ग का अपमान किया और अब वहीं उन्हें जवाबदेंगे. 

दरअसल बता दें कि सीएम मनोहर लाल ने आज फतेहाबाद से आयुष्मान विस्तारीकरण योजना पोर्टल का शुभारंभ किया. फतेहाबाद डीपीआरसी के हाल में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने बटन दबा कर पोर्टल लॉच किया. कल 15 अगस्त से यह योजना क्रियांवित हो जाएगी. इस दौरान सीएम ने कहा कि इस योजना के शुरू होते ही 1 लाख 80 हजार से 3 लाख तक की आय वाले लोग भी लाभांवित होंगे. उन्होंने बताया कि इस योजना के विस्तारीकरण से प्रदेश के 8 लाख और परिवार लाभांवित होंगे. उनहोंने बताया कि केवल 1500 रुपये प्रीमियम राशि का भुगतान कर प्रदेश के लोग इससे लाभ ले सकते हैं. इस  कार्यक्रम के दौरान ही दो परिवारों ने अपना नाम रजिस्टर्ड भी करवाया. 

ये भी पढ़ें: Tomato Price: 15 अगस्त से टमाटर की कीमत होगी कम, यहां मिलेंग 50 रुपये प्रति किलोग्राम

सीएम ने कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला के राक्षस प्रवृति वाले ब्यान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सुरजेवाला ने ऐसे शब्द बोल कर केवल भाजपा पार्टी ही नहीं बल्कि भाजपा के वोटरों का भी अपना हुआ है, जो कि बहुत बड़ा वर्ग है. उन्होंने कहा कि जिस वर्ग का यह अपमान हुआ है वह निश्चित रूप से ऐसे व्यक्ति से बदला जरूर लेगा. क्लर्कों की चली आ रही हड़ताल पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि क्लर्कों के साथ सरकार की बात हो चुकी है और 21,700 वेतन मान का ऑफर सरकार की ओर से दिया गया है. 16 अगस्त को फिर से एक बैठक है और उसी दिन हड़ताल समाप्त हो जाएगी. 

Input: Ajay Mehta

Trending news