Haryana News: Anil Vij ने कहा, कांग्रेस की दुकान से बिकता है नफरत का सामान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1830622

Haryana News: Anil Vij ने कहा, कांग्रेस की दुकान से बिकता है नफरत का सामान

Haryana News: Anil Vij ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी दुकान से नफरत का सामान बेचती आई है. इनका पुराना इतिहास रहा है. इनके वरिष्ठ नेताओं ने 1947 में भारत के दो टुकड़े करवाकर लाखों लोगों का कत्लेआम करवाया!

Haryana News: Anil Vij ने कहा, कांग्रेस की दुकान से बिकता है नफरत का सामान

Haryana News: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को मध्य प्रदेश का अतिरिक्त प्रभारी बनाने पर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज ट्वीट कर कहा कि हिंदुस्तान के लोगों को राक्षस कहने वाले सुरजेवाला को मध्यप्रदेश का प्रभारी बना कर बड़ा तोहफा दिया है, लोगों को राक्षस बताने वाली मानसिकता पर कांग्रेस ने मोहर लगाई. 

कांग्रेस बेचती हैं नफरत का सामान
इसके साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो किया तो पीएम भारत तोड़ो कर रहे हैं. इस पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि पहले कौनसा भारत टूटा हुआ था, जो राहुल गांधी की चहलकदमी करने से कुछ फर्क आ गया! उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी दुकान से नफरत का सामान बेचती आई है. इनका पुराना इतिहास रहा है. इनके वरिष्ठ नेताओं ने 1947 में भारत के दो टुकड़े करवाकर लाखों लोगों का कत्लेआम करवाया! उन्होंने कहा कि 1984 मे इन्होने सिख दंगों पर राजनीति की और लगभग 3400 लोगों को मार दिया. विज ने कहा कि कांग्रेस को अंग्रेज इनको जाते हुए घुड़की दे गए थे कि बांटो और राज करो! 

ये भी पढ़ें: Sidhu Moosewala के हत्यारों की सामने आई तस्वीर, मर्डर से पहले अयोध्या के फार्म हाउस में की थी शूटिंग प्रैक्टिस

 

जल्द ही नूंह हिस्सा का सच आएगा सामने
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि नूंह मे हुई हिंसा की न्यायिक जांच से सरकार भाग रही है. इस पर अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि हमने कब कहा कि हम भाग रहे हैं. विज ने खुलासा करते हुए कहा कि अब जल्दी ही नूंह हिंसा का सच लोगों के सामने आएगा तब हुड्डा साहब को छुपाने की जगह नहीं मिलेगी! वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने मणिपुर हिंसा पर कहा कि हर बार संकट आने पर प्रधानमंत्री चुप्पी साध लेते हैं. इसपर विज ने कहा कि जब कांग्रेस गई तो देश 10वें नंबर पर था आज 5वें स्थान पर है और प्रधानमंत्री का ये वायदा है अगले पांच वर्षों में विश्व की टॉप 3 अर्थव्यवस्था में भारत आ जाएगा. 

कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना
इसके साथ ही उन्होंने NCP प्रमुख शरद पवार के बयान, "स्थिर सरकार देने की बात करने वाली भाजपा खुद राज्य सरकारों को गिरा देती है." इस पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि वैसे तो जो समाचार आ रहे हैं उससे तो यही लग रहा है कि उनका खुद मन डामाडोल हो रहा है और ये कई बार उठक पटक कर भी चुके हैं इसलिए इनके बयान पर निगाहें कहीं निशाना कहीं.

Trending news