Haryana News: सांसद के करीबी के घर मिली करोड़ों की नगदी, विज बोले- कोई हैरानगी नहीं है
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2002797

Haryana News: सांसद के करीबी के घर मिली करोड़ों की नगदी, विज बोले- कोई हैरानगी नहीं है

Haryana News: झारखण्ड के कांग्रेसी सांसद के करीबी के घर से लगभग 200 करोड रुपये से भी ज्यादा की नगदी मिलने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पूरी कांग्रेस को लपेटे में लेते हुए कहा कि लगभग तीन सो करोड़ रुपये की नगदी मिलना कोई हैरानगी नहीं है.

Haryana News: सांसद के करीबी के घर मिली करोड़ों की नगदी,  विज बोले- कोई हैरानगी नहीं है

Haryana News: कांग्रेसी सांसद के करीबी के घर से करोड़ों रुपये की नगदी मिलने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पूरी कांग्रेस को लपेटे में लेते हुए कहा कि कोई हैरानी नहीं है. क्योंकि इन लोगों ने किया यही है, लेकिन इनकी सच्चाई सामने अब आ रही है. इनके लिए सत्ता का मतलब यही है कि अपनी अलमारियां भरना!

दिल्ली के आम आदमी पार्टी के नेता ने एक बयान में मंदिर जाने को लेकर कोई टिप्पणी की इस पर विज ने कहा कि इनको तो पता है नहीं कि देश के 80 प्रतिशत लोगों की भावना का इसलिए उन्हें नहीं पता कि मंदिर क्या होता है. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड़्डा ने कहा है कि भाजपा- जजपा के पास विपक्ष के सवालों के जवाब नहीं हैमं इसलिए विधानसभा सत्र सिर्फ 3 दिन का बुलाया है. इस पर भड़कते हुए विज ने कहा कि जब भूपेंद्र सिंह सीएम थे तब का वे श्वेत पत्र पेश करें कि वे कितने-कितने दिन के सत्र बुलाते थे, लेकिन हुड्डा के राज में बोलने नहीं दिया जाता था. सदन से बाहर निकाला जाता था! कई महीनों से सीएम से चल रहे विज का विवाद अब खत्म हो गया है जिसपर विज ने कहा कि वे मुख्यमंत्री से बात कर संतुष्ट हैं.

ये भी पढ़ें: Congress MP के घर से मिले 300 करोड़ कैश, 'कांग्रेसियों का स्वभाव जनता का पैसा लूटना'

 

झारखण्ड के कांग्रेसी सांसद के करीबी के घर से लगभग 200 करोड रुपये से भी ज्यादा की नगदी मिलने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पूरी कांग्रेस को लपेटे में लेते हुए कहा कि लगभग तीन सो करोड़ रुपये की नगदी मिलना कोई हैरानगी नहीं है, क्योंकि इन लोगों ने किया ही यही है, लेकिन इनकी सच्चाई सामने अब आ रही है. इनके लिए सत्ता का मतलब यही है कि अपनी अलमारियां भरना!

 

 

 

Trending news