Haryana News: किसानों ने अंबाला में किया ट्रैक जाम, सरकार पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप
Advertisement

Haryana News: किसानों ने अंबाला में किया ट्रैक जाम, सरकार पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप

Haryana News: किसानों द्वारा पंजाब में पिछले तीन दिन से रेल रोको आंदोलन किया जा रहा है जिसका असर अंबाला में भी देखने को मिला. दर्जनों रेल गाड़ियां जहां रद्द हुईं तो कई रेल गाड़ियों के रूट डाइवर्ट किए गए जिस से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.

Haryana News: किसानों ने अंबाला में किया ट्रैक जाम, सरकार पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप

Haryana News: किसानों द्वारा पंजाब में पीछे 3 दिनों से रेल रोको आंदोलन किया जा रहा है. इसका असर अंबाला में भी देखने को मिला. सरकार पर वायदा खिलाफी का आरोप लगाते हुए अपनी तमाम मांगों के चलते एक बार फिर किसान आंदोलन करने को मजबूर हैं. किसानों ने रेल रोको आंदोलन के तहत आज हरियाणा पंजाब शंभू बॉर्डर के नजदीक रेलवे ट्रैक जाम किया व सरकार को जमकर कोसा आज 4 बजे इस आंदोलन की समाप्ति की जाएगी.

आंदोलन की वजह से दर्जनों गाड़ियां रद्द
किसानों द्वारा पंजाब में पिछले तीन दिन से रेल रोको आंदोलन किया जा रहा है जिसका असर अंबाला में भी देखने को मिला. दर्जनों रेल गाड़ियां जहां रद्द हुईं तो कई रेल गाड़ियों के रूट डाइवर्ट किए गए जिस से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. रेल रोको आंदोलन की तर्ज पर आज किसानों द्वारा हरियाणा- पंजाब शंभू बॉर्डर के नजदीक रेलवे ट्रैक जाम किया गया, जिसमें भारी संख्या में किसान शामिल हुए. हरियाणा पंजाब व यूपी के किसान भी प्रदर्शन में पहुंचे. वहीं जब किसानों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सरकार शुरू से ही किसानों की अनदेखी करती आई है. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: CM केजरीवाल ने किया भलस्वा लैंडफिल साइट का निरीक्षण, कहा- लक्ष्य से ज्यादा कचरा हुआ साफ

4 बजे की जाएगी समाप्ति
किसानों ने कहा कि पहले जब किसान आंदोलन चलाया गया तो उनकी सभी मांगो को मान लेने का आश्वासन दिया गया और यह घोषणा भी की गई कि जल्दी ही किसानों की मांगों को पूरा किया जाएगा, लेकिन सरकार ने किसानों के साथ वायदा खिलाफी की और अपनी बात से मुकर गई और हर बार सरकार किसानों के साथ वायदा करती है और फिर अपनी जुबान से फिर जाती है चाहे फिर वो बात हो एमएसपी की, मुआवजे की या अन्य तमाम मांगों की हर बार सरकार किसानों से केवल झूठे वायदे करती है, जिसको लेकर किसानों में सरकार के प्रति काफी रोष है. सरकार के खिलाफ नाराजगी जताते हुए किसानों ने पंजाब में 3 दिन रेल रोको आंदोलन किया और अगर सरकार किसानो की मांगे नहीं मानती है तो और भी कड़े कदम उठाए जाएंगे. फिलहाल रेल रोको आंदोलन किया जा रहा है 4:00 बजे इसकी समाप्ति की जाएगी.

Trending news