Instagram से शुरू हुए विवाद में चली गोलियां, 16 वर्षीय छात्र घायल
Advertisement

Instagram से शुरू हुए विवाद में चली गोलियां, 16 वर्षीय छात्र घायल

अंबाला के महेश नगर थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया में गाली-गलौच से शुरू हुआ विवाद गोलीबारी में बदल गया. इस घटना में 16 वर्षीय छात्र गोली लगने से घायल हो गया.  

Instagram से शुरू हुए विवाद में चली गोलियां, 16 वर्षीय छात्र घायल

अंबाला: हरियाणा के अंबाला में सोशल मीडिया से शुरू हुआ विवाद गोलाबारी में तब्दील हो गया. दरअसल अंबाला के छावनी में सागर नाम के 16 वर्षीय किशोर का इंस्टाग्राम पर कुछ युवकों से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने सागर के पीठ में गोली मार दी. घायल अवस्था में सागर को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे  PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.     

क्या है पूरा मामला
अंबाला के महेश नगर थाना क्षेत्र के टांगरी इलाके में रहने वाला 16 वर्षीय किशोर सागर, महेश नगर स्थित सरकारी स्कूल में कक्षा 8वीं का छात्र है. इंस्टाग्राम पर सागर और कुठ युवकों के बीच में गाली-गलौच हुई थी, जिसके बाद दोनों पक्ष टांगरी बांध के पास स्थित परशुराम मंदिर पर पहुंचेय यहां पर दोनों पक्षों में जमकर ईंट-पत्थर चले. इस दौरान सोहन लाल के शख्स ने गोली चला दी, जो सागर की पीठ पर लग गई. गोली चलाने के बाद आरोपी युवक घटना स्थल से फरार हो गया. आनन-फानन में सागर को कैंट सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी पीठ में गोली फंसने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- लव जेहाद का शिकार हुई मुंबई की श्रद्धा, आफताब ने 35 टुकड़े कर फेंका अलग-अलग जगहों पर

पुरानी रंजिश में चली गोलियां
गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी.  SHO थाना महेश नगर ने बताया कि घायल छात्र सागर की इन युवकों की पुरानी रंजिश चल रही थी. जिसकी वजह से दोनों पक्षों में पहले ईंट और पत्थर चले फिर दूसरे पक्ष ने गोली चला दी, जो सागर की पीठ पर लग गई. फायरिंग करने वाला युवक मौके से फरार है. घायल सागर का अस्पताल में इलाज चल रहा है. साथ ही पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.   

Trending news