Haryana Accident: खंभे से टकराकर नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, 3 लोगों की हुई मौत
Advertisement

Haryana Accident: खंभे से टकराकर नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, 3 लोगों की हुई मौत

Haryana Accident: दिल्ली के बाद हरियाणा के सोनीपत में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है. जहां एक तेज रफ्तार कार खंभे से टकराकर नहर में जा गिरी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई.

Haryana Accident: खंभे से टकराकर नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, 3 लोगों की हुई मौत

Haryana Accident: कुंडली थाना क्षेत्र के गांव नाहरा के पास तेज रफ्तार का कार का कहर देखने को मिला. तेज रफ्तार कार बिजली के खंभे से टकराकर अनियंत्रित होकर रजबहा (नदी, नहर या बड़ा नाला) में जा गिरी. हादसे में चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई. चालक कैब में दो परिचितों को लेकर जा रहा था. सूचना के बाद पहुंची बारोटा चौकी पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. गांव मल्हा माजरा निवासी संदीप कुमार अपनी एसेंट कार को कैब में चलाते थे. बताया जा रहा है कि वह रात को अपने दो परिचितों संग किसी शादी समारोह में गए थे. वहां से लौटने के बाद वह देर रात कार में सवार होकर नाहरा की तरफ जा रहे थे. जब वह गांव नाहरा के पास पश्चिमी यमुना लिंक नहर से अलग हुए रजबहा के पास पहुंचे तो उनकी कार खंभे से टकरा गई.

ये भी पढ़ेंः Delhi Accident: दिल्ली में भयानक सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत 4 घायल

इसके बाद कैब अनियंत्रित होकर रजबहे में जा गिरी. हादसे में संदीप व उनके दोनों परिचितों की मौत हो गई. देर रात सूचना मिली थी कि गांव नहरी के पास अनियंत्रित कार बिजली के पोल से टकराकर रजवाहे में जा गिरी. हादसे में कार चालक संदीप जोकि टैक्सी चलाता था. वहीं, बलराज निवासी गांधरा व गढ़ी सापला निवासी कर्मवीर की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है. शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है.

(इनपुटः सुनिल कुमार)

Trending news