Haryana: अर्जुन चौटाला का JJP पर वार, कहा- इनके दस विधायक हैं, लेकिन सभी दस नम्बरी
Advertisement

Haryana: अर्जुन चौटाला का JJP पर वार, कहा- इनके दस विधायक हैं, लेकिन सभी दस नम्बरी

Haryana News: इनेलो युवा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के प्रभारी अर्जुन चौटाला ने हरियाणा की गठबंधन सरकार में शामिल जेजेपी पर तीखा हमला बोला है.

Haryana: अर्जुन चौटाला का JJP पर वार, कहा- इनके दस विधायक हैं, लेकिन सभी दस नम्बरी

जगदीप/ झज्जर: इनेलो युवा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के प्रभारी अर्जुन चौटाला ने हरियाणा की गठबंधन सरकार में शामिल जेजेपी पर तीखा हमला बोला है. प्रदेश में ई-टैंडरिंग को लेकर ग्राम सरपंचों द्वारा किए जा रहे धरने और विरोध प्रदर्शन को लेकर अर्जुन चौटाला ने कहा है कि केवल और केवल दस प्रतिशत कमीशन खाने के लिए ही इस प्रकार की पोपलीला रची गई है. पीडब्ल्यूडी सहित अन्य विभागों में दस प्रतिशत कमीशन खाने की परिपाटी शुरू करने के बाद अब जेजेपी के पंचयात मंत्री और पार्टी का प्रयास ग्राम पंचायतों में भी दस प्रतिशत खाने का है. 

ये भी पढ़ें: Noida Metro फ्री में दे रही स्मार्ट कार्ड, इस तारीख तक मिलेगा ये ऑफर

 

जेजेपी पर तंज कसते हुए अर्जुन चौटाला ने कहा कि जेजेपी के दस विधायक है,लेकिन सभी दस के दस विधायक दस नम्बरी है. अर्जुन चौटाला इसी महीने शुरू हो रही अभय चौटाला की परिवर्तन यात्रा की रूपरेखा और कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश देने के लिए झज्जर आए थे. यहां आयोजित प्रैसवार्ता में अर्जुन चौटाला ने पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली से सवाल किया कि वह बताएं कि बस अड्डे के रंग पेंट के अलावा दो लाख रूपए तक का काम किस गांव में कराया जा सकता है.

उन्होंने कहा कि गौशाला की शैड़ या फिर किसी गांव की गली को भी दो लाख में नहीं बनवाया जा सकता. अभय चौटाला की परिवर्तन यात्रा की जानकारी देते हुए अर्जुन चौटाला ने कहा कि यह यात्रा निकाली ही इसलिए जा रही है ताकि प्रदेश में परिवर्तन लाया जा सके और आम आदमी की सरकार बनाई जा सके. केन्द्रीय बजट को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अर्जुन चौटाला ने कहा कि यह बजट आम आदमी को नहीं बल्कि उद्योगपतियों के हित के लिए बनाया गया है. आम आदमी को इस बजट से कोई फायदा होने वाला नहीं है. 

 

Trending news