Harrdy Sandhu: बढ़ते प्रदूषण के चलते गुरुग्राम में 18 नवंबर को नहीं होगा सिंगर हार्डी संधू का शो
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1962912

Harrdy Sandhu: बढ़ते प्रदूषण के चलते गुरुग्राम में 18 नवंबर को नहीं होगा सिंगर हार्डी संधू का शो

दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण ने लोगों को चिंता में डाल दिया. दिल्ली, गाजियाबाद और गुरुग्राम समेत पूरे एनसीआर क्षेत्र में एयर क्वालिटी खराब चल रही है. ऐसे में बढ़ते प्रदूषण के मद्देनजर पंजाबी गायक हार्डी संधू का गुरुग्राम में 18 नवंबर को होने वाला शो टल गया है.

Harrdy Sandhu: बढ़ते प्रदूषण के चलते गुरुग्राम में 18 नवंबर को नहीं होगा सिंगर हार्डी संधू का शो

 

 

Harrdy Sandhu: दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण ने लोगों को चिंता में डाल दिया. दिल्ली, गाजियाबाद और गुरुग्राम समेत पूरे एनसीआर क्षेत्र में एयर क्वालिटी खराब चल रही है. ऐसे में बढ़ते प्रदूषण के मद्देनजर पंजाबी गायक हार्डी संधू का गुरुग्राम में 18 नवंबर को होने वाला शो टल गया है. हार्डी का कहना है कि फैंस की हेल्थ उनकी प्राथमिकता है. उन्होंने शो को री शेड्यूल करने का फैसला किया है. 

पंजाबी स्टार 18 नवंबर को दिल्ली-एनसीआर से 'इन माई फीलिंग्स' नाम से अपना पहला ऑल इंडिया टूर शुरू करने वाले थे. 'बिजली बिजली', नाह गोरिए'  जैसे गानों के लिए फेमस हार्डी संधू ने कहा कि आयोजक जल्द ही गुरुग्राम शो की नई तारीख बताएंगे. हार्डी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- मैं गुरुग्राम में 18 नवंबर को होने वाले मेरे शो के बारे में भारी मन से सूचित करना पड़ रहा है कि इस शो को री शेड्यूल करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें : Tirth Yatra Yojana: 780 बुजुर्गों को लेकर 82वीं ट्रेन रामेश्वरम् के लिए हुई रवाना, आप नेता आतिशी सौंपी टिकटें

 

बढ़ते प्रदूषण और उस पर अंकुश लगाने के सरकारी नियमों ने हमारे लिए सुरक्षा को प्राथमिकता देना आवश्यक बना दिया है .मैं सभी को आश्वस्त करता हूं कि हम शो के लिए नई तारीख खोज रहे हैं. 
दिल्ली में हवा की गुणवत्ता "गंभीर" श्रेणी के करीब पहुंच गई है. 

गुरुग्राम की वायु गुणवत्ता दो दिनों तक "बहुत खराब" श्रेणी में रहने के बाद सुधरी है. हवा चलने की वजह से वातावरण में मौजूद प्रदूषक तत्व बिखरने की वजह से अब AQI खराब श्रेणी में आ गया है. इधर प्रतिकूल मौसम संबंधी परिस्थितियों के कारण दिल्ली की वायु गुणवत्ता गंभीर श्रेणी में पहुंच गई. गुरुवार सुबह 9 बजे दिल्ली का वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) 393 दर्ज किया गया.

गुरुवार सुबह दिल्ली के आनंद विहार में AQI 440, सोनिया विहार में 433, बवाना में 495, नरेला में 460, जहांगीरपुरी में 503, मुंडका में 461, आरके पुरम में 417, ओखला में 416 और पंजाबी बाग में 470 दर्ज किया गया. स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने चेतावनी दी है कि सांस संबंधी समस्या वाले लोगों को अस्पताल में भर्ती करने की आवश्यकता पड़ सकती है. 

 

 

Trending news