नवरात्र से पहले Abhilipsa Panda नया गाना होगा रिलीज, इससे पहले 'हर हर शंभू' मचा चुका है धूम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1366049

नवरात्र से पहले Abhilipsa Panda नया गाना होगा रिलीज, इससे पहले 'हर हर शंभू' मचा चुका है धूम

इस बार अभिलिप्सा पांडा के फैन्स का नवरात्र काफी स्पेशल होने वाला है. 'हर हर शंभू' गाने की पॉपुलर होने के बाद अभिलिप्सा पांडा का नया गाना धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस दिन हो रहा है गाना रिलीज. 

नवरात्र से पहले Abhilipsa Panda नया गाना होगा रिलीज, इससे पहले 'हर हर शंभू' मचा चुका है धूम

Abhilipsa Panda: सावन के पावन महीने में एक गाना काफी पॉपुलर हुआ था. इस गाने पर जमकर विवाद भी हुआ था. वो गाना कोई और नहीं बल्कि 'हर हर शंभू' है. इस गाने को सिंगर अभिलिप्सा पांडा ने गाया है, लेकिन एक बार फिर से अभिलिप्सा पांडा अपने फैंस के लिए नवरात्र के खास अवसर पर नया गाना लॉन्च करने जा रही हैं और उन्होंने अपने नए गाने का ऐलान कर दिया है. गाने के बोल है 'नव दुर्गे नमो नमः'.

गाने का नया पोस्टर हुआ रिलीज

इतना ही नहीं अभिलिप्सा पांडा ने इस गाने का नया पोस्टर भी जारी कर दिया है. पोस्टर में पीछे मां दुर्गा की फोटो लगी है और आगे खुद अभिलिप्सा हाथ जोड़कर खड़ी हुई हैं. इस पोस्टर के साथ अभिलिप्सा ने अपने फैंस को जानकारी देते हुए लिखा है कि उनका यह नया गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है. फिलहाल, गाने का टाइम और डेट का खुलाया नहीं किया गया है.

ये बी पढ़ेंः भगवान शिव वाले वर्कआउट के बाद Esha Gupta का सबसे बोल्ड फोटोशूट आया सामने

आपको बता दें कि अभिलिप्सा पांडा उड़ीसा की रहने वाली हैं. पिता रिटायर्ड फौजी हैं और मां टीचर हैं. अभिलिप्सा को कला विरासत में मिली है. उनके दादा वेस्टर्न उड़ीसा के जाने माने कथाकार थे और हारमोनियम बजाने के लिए भी उनका नाम काफी मशहूर था और दादा से अभिलिप्सा ने 4 साल की उम्र में क्लासिकल म्यूजिक सीखना शुरू किया था.

18 साल की अभिलिप्सा मल्टीटैलेंटेड हैं

इतना ही नहीं, अभिलिप्सा की मां टीचर के साथ-साथ क्लासिकल डांसर भी हैं और पिता भी कला के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं. शायद ही कम लोग जानते है कि 18 साल की अभिलिप्सा मल्टीटैलेंटेड हैं. सिंगर साथ उन्होंने क्लासिकल ओडिसी डांसर भी हैं. मार्शल आर्ट और कराटे की भी एक्सपर्ट हैं. कराटे में अभिलिप्सा को ब्लैक बेल्ट भी मिला है. 2019 में अभिलिप्सा ने नेशनल लेवल कराटे चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता था. इसी के साथ अभिलिप्सा स्टेट लेवल डिबेटर भी हैं. इसी साल उन्होंने 12वीं पास की है.

Trending news