हंसिका मोटवानी की शादी पर मां ने रखी डिमांड, दूल्हे का परिवार 1 मिनट के 5 लाख रुपये दे
Advertisement

हंसिका मोटवानी की शादी पर मां ने रखी डिमांड, दूल्हे का परिवार 1 मिनट के 5 लाख रुपये दे

Hansika Motwani Reality Show: हंसिका का रियलिटी शो 'हंसिका का लव शादी ड्रामा' सोहेल के साथ उनकी शादी पर आधारित है और ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 10 फरवरी से स्ट्रीम हो रहा है. पिछले साल एक्ट्रेस ने भाई के दोस्त और बॉयफ्रेंड से जयपुर में शादी कर ली थी. 

 

हंसिका मोटवानी की शादी पर मां ने रखी डिमांड, दूल्हे का परिवार 1 मिनट के 5 लाख रुपये दे

Hansika's Love Shadi Drama: फिल्म आप का सुरूर की अभिनेत्री हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने पिछले साल अपने बॉय फ्रेंड सोहेल कथूरिया से शादी से शादी कर ली. जयपुर स्थित मुंडोता फोर्ट में आयोजित भव्य शादी समारोह में दोनों परिवारों के लोग और उनके करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

दिलचस्प बात यह है कि हंसिका ने अपने रियलिटी शो 'हंसिका का लव शादी ड्रामा' की घोषणा की थी. यह शो सोहेल के साथ उनकी शादी पर आधारित है और ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 10 फरवरी से स्ट्रीम हो रहा है. इसी के एक एपिसोड में हंसिका मोटवानी की मां मोना ने दूल्हे के घरवालों से प्रति मिनट 5 लाख रुपये देने की डिमांड रख दी. शो के दौरान मोना की डिमांड सुनकर सब हैरान रह गए.

fallback

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक इसी एपिसोड में हंसिका मोटवानी ने अपनी फीलिंग्स के बारे में बात की, जब उन्हें मंडप में सोहेल का इंतजार करते देखा गया. हंसिका ने कहा, मंडप में सोहेल का इंतजार करना लगा. मैं उस इंसान से शादी करने जा रही हूं, जिसे मैं बहुत प्यार करती हूं. शादी करना एक बहुत अच्छा एहसास था, लेकिन मैं भावुक होकर टूट गई.

हंसिका ने बताया कि सोहेल उनके भाई का दोस्त था, इसलिए वह हमेशा उसके आसपास ही रहा था. मंडप में हंसिका को परेशान देख उनकी मां मोना ने भी बिना देर किए दूल्हे के घर वालों के सामने शर्त रख दी, जो हर किसी को चौंका देने वाली थी. मोना ने  दूल्हे के परिवार से शादी में देर से आने के लिए भारी कीमत चुकाने के लिए कहा.

समय पर पहुंचने के लिए की रिक्वेस्ट 
मोना ने कहा, कथूरिया वे लोग हैं जो बहुत देर से आते हैं और मोटवानी समय के बहुत पाबंद होते हैं. अगर आप आज देर से आए तो आपको हर मिनट की देरी के लिए मुझे 5 लाख रुपये देने होंगे। शुभ मुहूर्त शाम 4:30 बजे से शाम 6 बजे के बीच है, इसलिए मेरा अनुरोध है कि आप थोड़ा जल्दी आ सकते हैं.

कई टीवी शो में आ चुकी हैं नजर 
वर्क फ्रंट की बात करें तो हंसिका ने अपने अभिनय की शुरुआत तेलुगु फिल्म 'देसमुदुरु' से की थी. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने कई प्रोजेक्ट किए. यह टीवी शो 'देश में निकला होगा चांद',  'शाका लाका बूम बूम', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'करिश्मा का करिश्मा'  और सोनपरी में नजर आई थीं. इसके अलावा उन्होंने ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा अभिनीत फिल्म कोई मिल गया' में भी दिखाई दी थीं. हंसिका जल्द ही राउडी बेबी और माई नेम इज श्रुति जैसे प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. 

Trending news