Gwalior GangRape: दिल्ली की छात्रा के साथ ग्वालियर में गैंगरेप, बंधक बनाकर 2 सगे भाईयों ने लूटी अस्मत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1742797

Gwalior GangRape: दिल्ली की छात्रा के साथ ग्वालियर में गैंगरेप, बंधक बनाकर 2 सगे भाईयों ने लूटी अस्मत

Gwalior GangRape: दिल्ली निवासी BA में पढ़ने वाली 19 साल की छात्रा ग्वालियर आई थी. छात्रा के साथ ग्वालियर के रहने वाले दो सगे भाईयों ने उसे बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात अंजाम दिया. किसी तरह छात्रा इनके चंगुल से निकलकर थाने पहुंची और दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पढ़ें पूरी खबर...

Gwalior GangRape: दिल्ली की छात्रा के साथ ग्वालियर में गैंगरेप, बंधक बनाकर 2 सगे भाईयों ने लूटी अस्मत

Gwalior GangRape: दिल्ली की एक छात्रा के साथ ग्वालियर में गैंगरेप की वारदात सामने आई है. घटना मुरार थाना क्षेत्र के बड़ागांव इलाके में शुक्रवार रात हुई. यहां रहने वाले 2 सगे भाइयों ने छात्रा को अपने घर ले जाकर बंधक बनाया और फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. किसी तरह छात्रा इनके चंगुल से निकलकर थाने पहुंची और दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

बता दें कि दिल्ली निवासी BA में पढ़ने वाली 19 साल की छात्रा ग्वालियर आई थी. मुरार के बड़ागांव इलाके की एक कॉलोनी में अपने ताऊ के घर रह रही है. शुक्रवार रात एक कॉलोनी में रहने वाले हर्षित पलैया और कार्तिक पलैया नाम के 2 सगे भाइयों ने अपने घर में उसे बंधक बना लिया. उसे जान से मारने की धमकी देकर दोनों भाइयों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

ये भी पढ़ेंः Gurugram Crime: शराब के ठेके पर फायरिंग, हमलावरों पर 50 हजार का इनाम, घायल कस्टमर में से 1 की मौत

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

किसी तरह छात्रा इनके चंगुल से निकलकर घर पहुंची. सुबह ताऊ के घर आने पर छात्रा ने सारी घटना बताई उन्हें बताई. इसके बाद परिवार के लोग छात्रा को लेकर मुरार थाने पहुंचे. जहां छात्रा की रिपोर्ट पर मुरार पुलिस ने आरोपी हर्षित और कार्तिक के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया. पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

जानें, पूरा मामला

पीड़िता लड़की ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि मैं दिल्ली में रहती हूं और वहां BA कर रही हूं. मैं ग्वालियर में अपने ताऊ के यहां आई हूं. मेरे ताऊ मुरार के बड़ागांव इलाके की एक कॉलोनी में रहते हैं. 16 जून की रात कॉलोनी में रहने वाले दो सगे भाई हर्षित और कार्तिक उसके पास आए. वे दोनों उसे बहाने से अपने घर ले गए और बंधक बना लिया. दोनों ने पहले उसे जान से मारने की धमकी दी, फिर गैंगरेप किया.

(इनपुटः ऋषभ गोयल)

Trending news