Gurugram: बारिश के बाद BJP विधायक के ऑफिस के बाहर सड़क बनी दरिया, खुली प्रशासन की पोल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1765843

Gurugram: बारिश के बाद BJP विधायक के ऑफिस के बाहर सड़क बनी दरिया, खुली प्रशासन की पोल

Gurugram Waterlogging News: गुरुग्राम में सावन की पहली बारिश में सड़कें के दरिया बन गई है. जहां विधायक सुधीर सिंगला के कार्यालय के बाहर डेढ़ फीट तक सड़क पर पानी भर गया. लोगों को वहां से निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

Gurugram: बारिश के बाद BJP विधायक के ऑफिस के बाहर सड़क बनी दरिया, खुली प्रशासन की पोल

Gurugram Waterlogging: साइबर सिटी गुरुग्राम में सावन के पहले दिन इंद्रदेव की सौगात बरसात के रूप में मिली है. जहां लोगों को 1 घंटे की बरसात ने लोगों को उमस भरी और चिपचिपी भरी गर्मी से राहत मिली. बारिश से लोगों को राहत तो मिली है, लेकिन जैसे-जैसे बरसात तेज होती गई वैसे-वैसे यह राहत आफत में तब्दील हो गई. बता दें कि नेशनल हाईवे 48 भी जलमग्न हो गया.

बारिश होने से गुरुग्राम शहर के चौक चौराहे और मुख्य सड़कें दरिया में तब्दील हो गई. ओल्ड गुरुग्राम का अग्रवाल धर्मशाला चौक हो या फिर पुराने सिविल हॉस्पिटल के सामने की सड़क या फिर जनप्रतिनिधि यानी कि ग्राम विधानसभा से विधायक सुधीर सिंगला के कार्यालय के बाहर की सड़क भी दरिया में तब्दील हो गई. विधायक का कार्यालय है जिनको शहर की संभालने की जिम्मेदारी दी गई. गुरुग्राम विधानसभा की जनता ने विधायक सुधीर सिंगला को वोट दिया था तो शायद यही सोचा होगा कि सिंगला साहब जब विधायक बनेंगे तो मूलभूत सुविधाएं तो लोगों को दिलवाएंगे ही साथ ही साथ समस्याओं को भी दूर करने का प्रयास करेंगे.

ये भी पढ़ें: Kanwar Yatra Route Diversion: दिल्ली-मेरठ रोड 18 जुलाई तक इन वाहनों के लिए रहेगा बंद, इस रूट का करें इस्तेमाल

 

मंगलवार दोपहर की बारिश ने खुद विधायक को मुसीबत में फंसा दिया है. विधायक के कार्यालय के बाहर की सड़क दरिया बन गई. विधायक कार्यालय के बाहर से पैदल गुजरने वाले लोग जलभराव में तैरकर दरिया पर करने का प्रयास कर रहे है. विधायक के ऑफिस के बाहर डेढ़ फीट तक सड़क पर पानी भर गया है. जहां खुद विधायक भी प्रशासन की लापरवाही का शिकार हो गए हैं. अब जरा सोचिए विधायक का कार्यालय ही जलभराव से अछूता नहीं रहा तो आम जनता से कैसे जलभराव से बचेगी.

वहीं आपको बता दें कि गुरुग्राम के ग्रीनवुड सिटी में जलभराव होने से स्कूल की बसें पानी में फंस गई. जहां बस को के लिए बरिश में बच्चों को बस से निकालना पड़ा. उसके बाद बस को निकाला गया. 

Input: योगेश कुमार 

Trending news