Gurugram News: पार्टी का खर्च निकलाने के लिए दिया लूट की वारदात को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2029845

Gurugram News: पार्टी का खर्च निकलाने के लिए दिया लूट की वारदात को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Gurugram News: हरियाणा के गुरुग्राम में पार्टी का खर्च निकालने के लिए तीन दोस्तों ने एक व्यक्ति को लूट लिया. आरोपियों ने पहले गाड़ी में लिफ्ट दी और पार्टी का खर्च निकालने के लिए उसे लूट लिया.

Gurugram News: पार्टी का खर्च निकलाने के लिए दिया लूट की वारदात को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Gurugram News: पार्टी का खर्च निकालने के लिए तीन दोस्तों ने ऐसा कारनामा कर दिखाया कि अब पुलिस ने उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. पकड़े गए आरोपियों में एक गुरुग्राम के नामी पांच सितारा होटल में वेटर है तो उसके दो दोस्त कैब ड्राइवर हैं. तीनों ने मिलकर एक व्यक्ति को अपनी गाड़ी में लिफ्ट दी और पार्टी का खर्च निकालने के लिए उसे लूट लिया. वारदात के बाद आरोपियों ने उसे सेक्टर-42 चौक पर छोड़ दिया और फरार हो गए. 

पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों आरोपी साहिल, शाहिद और वसीम अली उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं. साहिल एंबियंस मॉल में बने पांच सितारा होटल में वेटर का काम करता है.

ये भी पढ़ें: Sonipat Crime: फास्ट फूड ज्वाइंट मालिक की हत्या, दुकान बंद होने के बाद खाने को लेकर हुई तोड़फोड़

 

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि साहिल और शाहिद अपने एक परिचित के साथ पार्टी करने के लिए वसीम अली को लेकर दोस्त की KIA केरेंस गाड़ी से गुरुग्राम आए थे. यहां पार्टी में उनके अधिक रुपये खर्च हो गए थे. इस खर्च को निकालने के लिए उन्होंने एक योजना बनाई और एक व्यक्ति को कैब में लिफ्ट देकर इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने अपराध शाखा सेक्टर-10 की मदद से आरोपियों को काबू कर लिया है, जिनके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त कार, लूटे गए मोबाइल व नकदी भी बरामद की है.

दरअसल, दिल्ली के करावल नगर के रहने वाले एक जोगिंद्र ने पुलिस को बताया था कि वह एक कंपनी में ड्राइवर है. वह दिल्ली के साकेत एरिया से महिपालपुर जाने के लिए एक कैब में सवार हुआ था. कैब ड्राइवर ने उसे बताया था कि वह गुरुग्राम होकर महिपालपुर जाएगा, लेकिन सिकंदरपुर में कैब ड्राइवर ने उसे यह कहकर उतार दिया था कि उसे सिकंदरपुर में काम है. 

कुछ ही देर में एक KIA केरेंस गाड़ी आई, जिसमें ड्राइवर सहित चार लोग पहले से मौजूद थे, जिन्होंने उसे दिल्ली के महिपालपुर छोड़ने की बात कही. कुछ दूर चलने के बाद कैब ड्राइवर ने यह कहकर अपना रूट बदल लिया था कि उसने सवारियों को डीएलएफ फेज-1 में उतारना है. इसके बाद उन्होंने जोगिंद्र को काबू कर उससे लूट की वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पूछताछ के दौरान इन आरोपियों का क्राइम रिकॉर्ड खंगाला जाएगा.

Input: Yogesh Kumar

Trending news