Gurugram News: पुलिस ने बांटे 50 लाख रुपये के मोबाइल, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1643378

Gurugram News: पुलिस ने बांटे 50 लाख रुपये के मोबाइल, जानें पूरा मामला

Gurugram News: गुरुग्राम पुलिस नेसाल 2023 में करीब 88 लाख रुपये के मोबाइल फोन रिकवर करके 477 लोगों को वापस किए हैं. वहीं लोगों से अपील की है कि अगर कोई फोन मिले तो उसकी रिपोर्ट तुरंत पुलिस में दें.

Gurugram News: पुलिस ने बांटे 50 लाख रुपये के मोबाइल, जानें पूरा मामला

योगेश कुमार/गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस ने गुम हुए मोबाइल बरामद कर लोगों को वापस लौटाए. पुलिस द्वारा 276 मोबाइल बरामद किए गए, जिनकी कीमत 50 लाख के करीब बताई जाती है. यह मोबाइल बरामद कर उनके असल मालिकों को सौंप दिए गए.

ये भी पढ़ें:  Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने किया फर्जी प्लेसमेंट एजेंसी का भंडाफोड़, 3 लोगों को किया गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने 276 लोगों को 50 लाख रुपये के मोबाइल बांटे हैं. दरअसल यह आम जनता के वह मोबाइल हैं, जो पिछले दिनों खो गए थे. इन मोबाइलों को दो महीने की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने ढूंढ निकाला और उनके असल मालिकों तक पहुंचा दिया. इसके लिए आज गुरुग्राम पुलिस आयुक्त कार्यालय में उन लोगों को बुलवाया गया, जिनका मोबाइल खो गया था और उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर इन गुम हुए मोबाइल को ढूंढने की गुहार लगाई थी. इन मोबाइल को ढूंढने के बाद पुलिस ने इनके असल मालिकों से संपर्क किया और औपचारिकताएं पूरी करने के बाद इन मोबाइल को उनके सुपुर्द कर दिया.

मोबाइल लेते वक्त लोगों के दिखाई दे रही यह खुशी इस साल में दूसरी बार देखने को मिली है. दरअसल पुलिस ने साल 2023 की शुरुआत से अब तक 477 लोगों के गुम हुए मोबाइल बरामद करके उन्हें लौटाए हैं. बरामद हुए मोबाइलों की कीमत 88 लाख रुपये आंकी जा रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi Politics: संजय पर BJP का पलटवार, बोले- स्कूल पर बुलडोजर नहीं, रिडेवलपमेंट के तहत किए गए मर्ज

एसीपी प्रीतपाल ने लोगों से अपील की है कि यदि उन्हें सड़क पर कोई मोबाइल पड़ा मिलता है तो वह उसे नजदीकी थाने में जमा करा दें, हो सकता है कि यह मोबाइल किसी का गिर गया हो अथवा किसी अपराधी ने किसी वारदात को अंजाम देने में प्रयोग करने के बाद इसे सड़क किनारे फेंक दिया हो. ऐसे मोबाइल यदि किसी के पास बरामद होते हैं और वह उसे पुलिस को देने की बजाय अपने पास रखते हुए प्रयोग करने लग जाते हैं. उन्हें पुलिस कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह ऐसे मोबाइलों को नजदीकी थाने में जमा करा दें, ताकि जांच के बाद उन्हें उसके असल मालिकों तक पहुंचाया जा सके.

Trending news