Gurugram News: 2024 चुनावों की रणनीति बनाने के लिए CM मनोहर लाल ने की बैठक, जुलाई और अगस्त में करेंगे ये काम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1775619

Gurugram News: 2024 चुनावों की रणनीति बनाने के लिए CM मनोहर लाल ने की बैठक, जुलाई और अगस्त में करेंगे ये काम

CM Manohar Lal Meeting: गुरुग्राम में 2024 चुनावों की रणनीति बनाने के लिए CM मनोहर लाल ने बैठक की. जिसमें कई अहम फैसले लिए गए और साथ ही जुलाई और अगस्त का प्लान बनाया गया. 

Gurugram News: 2024 चुनावों की रणनीति बनाने के लिए CM मनोहर लाल ने की बैठक, जुलाई और अगस्त में करेंगे ये काम

Haryana Politics:  गुरुग्राम के बीजेपी कार्यालय ग्रुप कमल में आज बीजेपी की छोटी टोली की बैठक हुई. जहां 2024 के चुनावों को मध्य नजर रखते हुए इस बैठक में कई अहम निर्णय भी लिए गए और राजनीतिक परिस्थितियों के बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई. बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब और तीनों संगठन मंत्री इस बैठक में शामिल रहे.

2024 के चुनावों को लेकर कई एहम कदम उठाए जाएंगे
बैठक खत्म होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने बताया कि 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर संगठन पूरी तरह से मजबूत है. आने वाले दिनों में संगठन के तौर पर सभी मोर्चों की अलग-अलग ड्यूटी लगाई जाएगी. 15 अगस्त नजदीक है और यही कारण है कि आजादी के महापर्व को बड़ी धूम-धाम से मनाया जाए तो सभी मोर्चों की तिरंगा यात्रा निकालने की ड्यूटी भी सुनिश्चित की जाएगी. इसके अलावा सरकार की तरफ से जो 9 सालों में विकास कार्य की गए हैं, उन कार्यों को लोगों तक पहुंचाया जाए. इसको लेकर संगठन पूरी तरह से कार्यरत है.

ये भी पढ़ें: Rohtak News: सब्जी मंडी में AC ठीक करते समय फटा कंप्रेसर, 2 KM तक सुनाई दिया धमाका, मकैनिक घायल

22 जुलाई को होगी बैठक और 23 को कुरुक्षेत्र लोकसभा रैली 
प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने बताया कि 22 जुलाई को हिसार में सभी जिलों के जिला अध्यक्ष और मंडल अध्यक्षों की एक बैठक की जाएगी. जिसमें संगठन को पूरी तरह से मजबूती के साथ मैदान में उतरने पर भी मंथन किया जाएगा. इसी बैठक में आगामी कार्यक्रमों की एक लिस्ट तैयार की जाएगी. इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने नहीं बताया कि 23 जुलाई को कुरुक्षेत्र लोकसभा की एक रैली बची हुई है. अगर बारिश स्थिति ठीक रहती है तो प्रस्तावित तारीख को ही इस रैली को किया जाएगा. गुरुग्राम और मानेसर के नगर निगम चुनाव पर भी बोलते हुए ओपी धनखड़ ने बताया कि संगठन चुनाव को लेकर पूरी तरह से मजबूत है. चुनाव आयोग जब भी तारीखों का ऐलान करेगा संगठन पूरी तरह से तैयार है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पांच अलग-अलग जिलों में भी नगर निगम चुनाव है. उसको लेकर भी संगठन की तरफ से पूरी तैयारी की गई है और बीजेपी चुनाव के लिए हर वक्त तैयार है.

कांग्रेस अपनी आंखों पर पट्टी बांधकर देख रही है- ओपी धनखड़ 
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ओपी धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस अपनी आंखों पर पट्टी बांधकर देख रही है जबकि विकास चारों तरफ हुआ है. पिछले 9 सालों में जो विकास कार्य हुए हैं वह भी तक पिछली सरकारों में नहीं हुए हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अब झूठ की राजनीति नहीं चलेगी लोग सब जानते हैं.

Input: देवेंद्र भारद्वाज 

Trending news