Gurugram News: ASI की हत्या मामले में क्राइम ब्रांच को सौंपा केस, परिजनों ने बेटे पर लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1947550

Gurugram News: ASI की हत्या मामले में क्राइम ब्रांच को सौंपा केस, परिजनों ने बेटे पर लगाया हत्या का आरोप

Gurugram Crime News: करवाचौथ की रात को ASI की हत्या के मामले में पुलिस ने ASI की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं परिजनों का कहना है कि अपने बेटे को बचाने के लिए महिला ने आरोप अपने ऊपर ले लिया.

Gurugram News: ASI की हत्या मामले में क्राइम ब्रांच को सौंपा केस, परिजनों ने बेटे पर लगाया हत्या का आरोप

Gurugram News: करवाचौथ की रात को गुरुग्राम में उसे वक्त सनसनी फैल गई थी, जब ASI की पत्नी ने ASI को तीन गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया था. दरअसल मृतक राजबीर जीआरपी में तैनात था और करवाचौथ की रात को वह गुरुग्राम के सेक्टर 10 थाना क्षेत्र स्थित अपने घर पर मौजूद था. इस दौरान उसकी गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में पुलिस ने ASI की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अब परिजन और ग्रामीणों का आरोप है कि राजबीर की हत्या उसकी पत्नी ने नहीं बल्कि बेटे के द्वारा की गई है.

ये भी पढ़ें: Rewari News: AIIMS के लिए महिला पंचायत, चिरंजीव राव बोले- BJP नेताओं की खिंचतान से हो रहा नुकसान

 

मृतक राजबीर के परिजनों की माने तो राजबीर और उसके बेटा यश के बीच बीते लंबे समय से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था. राजबीर का बेटा राजबीर के ऊपर दबाव बनाता था की सारी प्रॉपर्टी उसके नाम कर दी जाए और इसी बात को लेकर दोनों में विवाद रहता था, लेकिन करवाचौथ की रात दोनों में इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और बेटे ने गोलियां मारकर पिता को मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद उसकी दर्दनाक मौत हो गई, लेकिन बेटे को बचाने के लिए मां ने हत्या का आरोप अपने ऊपर ले लिया और पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया.

बहरहाल पुलिस कमिश्नर ने इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है. अब ऐसे में देखना होगा कि अब पुलिस की जांच में इस मामले में और कितनी गिरफ्तारी होती है. वहीं गुरुग्राम में हुई ASI राजबीर हत्याकांड मामले में आज मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की. पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की गई, जिसके बाद इस जांच को अब गुरुग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट सेक्टर 31 को सौंपा गया है.

Input: Yogesh Kumar

Trending news