गुरुग्राम में टैक्सी चालक की गोलियों से भूनकर हत्या, बहन ने जताया पति पर शक
Advertisement

गुरुग्राम में टैक्सी चालक की गोलियों से भूनकर हत्या, बहन ने जताया पति पर शक

मंगलवार रात गुरुग्राम की सरस्वती एन्क्लेव कॉलोनी में रात 10 बजे के करीब 3 बाइक सवार बदमाशों ने एक टैक्सी चालक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. वहीं टैक्सी चालक की बहन ने अपने पति पर हत्या करने का शक जताया है.

गुरुग्राम में टैक्सी चालक की गोलियों से भूनकर हत्या, बहन ने जताया पति पर शक

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्राम: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम की सरस्वती एन्क्लेव कॉलोनी में रात तकरीबन 10 बजे 3 बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक टैक्सी चालक को गोलियों से भूनकर मौके से फरार हो गए. घायल को सेक्टर 10 सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान 35 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: 'फरीदाबाद निगम के खातों में 645 करोड़ जमा फिर भी सरकार विकास के लिए नहीं दे रही राशि'

 

साइबर सिटी गुरुग्राम उस वक्त गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा, जब सरस्वती एन्क्लेव कॉलोनी की गली में 3 बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक टैक्सी चालक पर उसके घर के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग की. घटना के बाद घायल को सेक्टर 10 स्थित सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान 35 वर्षीय व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. वारदात की सूचना मिलते ही गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

मृतक की बहन के अनुसार घटना रात 10 बजे की है, जब रोजाना की तरह उसका भाई राहुल अपनी नौकरी से वापस आकर घर के पास गाड़ी खड़ी करके जैसे ही घर के दरवाजे के सामने आया तभी अचानक से 3 बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने आकर राहुल पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. इस दौरान तकरीबन आधा दर्जन से ज्यादा गोलियां 35 वर्षीय राहुल को लगीं. गोलियों की आवाज सुनकर महिला जब बालकनी में पहुंची तो देखा की नकाबपोश हथियार बंद बदमाश दीवाली के पटाखों की तरह उसके भाई पर फायरिंग कर रहे हैं तभी महिला नीचे उतरकर आई और बदमाशों को पकड़ने के लिए उनका पीछा किया, लेकिन बदमाश भागने में कामयाब हो गए.

महिला के अनुसार मृतक राहुल टैक्सी चलाने का काम करता था और अपनी बहन और परिवार के साथ सरस्वती एन्क्लेव कॉलोनी में काफी समय से रहता था. यहां उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी, लेकिन मृतक का जीजा उसकी बहन से अलग रहता है और कुछ दिनों पहले उसके जीजा ने उसकी बहन को धमकी दी थी. इसलिए महिला ने अपने पति पर शक जताते हुए हत्या का आरोप लगाया है. सूत्रों के अनुसार मृतक का भी आपराधिक रिकॉर्ड रह चुका है तो ऐसे आशंका ये भी लगाई जा रही है कि हो सकता है कि पुरानी रंजिश के चलते किसी ने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया हो. फिलहाल गुरुग्राम पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. अब देखना होगा कि गुरुग्राम पुलिस कब तक इस हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ पाती है.

Trending news