बंद कमरे में 3 महिलाओं के साथ था Club मालिक, दरवाजा खुला तो हो चुकी थी मौत
Advertisement

बंद कमरे में 3 महिलाओं के साथ था Club मालिक, दरवाजा खुला तो हो चुकी थी मौत

आंशका ऐसी लगाई जा रही है कि गुरुग्राम के  हाई प्रोफाइल एरिया DLF फेज 3 में कल्ब मालिक की महिला मित्र के साथ बंद कमरे में अंगीठी जलने से मौत हो गई है, लेकिन कई सवाल ऐसे हैं जिनके सवाल अभी पुलिस तलाश रही है. 

 

बंद कमरे में 3 महिलाओं के साथ था Club मालिक, दरवाजा खुला तो हो चुकी थी मौत

देवेंद्र भारद्वाज/ नई दिल्ली: गुरुग्राम के सबसे हाई प्रोफाइल एरिया DLF फेज 3 में क्लब के अंदर दो लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत होने की खबर सामने आई है. पुलिस ने मृतक की पहचान कर ली है. पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान संजीव जोशी के रूप में हुई है जो नाइट राइडर क्लब का मालिक बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक संजीव जोशी रविवार की रात क्लब में पहुंचा था. संजीव के साथ उसकी तीन महिला मित्र भी साथ में थी. बताया जा रहा है कि चारों बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कल्ब में आए थे. 

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि रविवार की रात संजीव जोशी अपनी तीन महिला मित्र के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने क्लब आए थे. बर्थडे पार्टी के बाद चारों क्लब के कमरे में ही रुक गए. क्लब के कर्मचारी ने बताया कि पार्टी करने के बाद उन लोगों ने खाना भी अपने कमरे में ही मंगवाया. बतौर होटल कर्मचारी रात में सब कुछ सामान्य था, लेकिन सोमवार शाम जब क्लब के कर्मचारी क्लब पहुंचे तो संजीव जोशी और एक महिला की मौत हो चुकी थी. जबकि दो बेहोशी की हालत में मिले. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली तेजाबकांड के बाद बदमाशों ने स्कूली छात्राओं को धमकाया, जलाई बाइक

कमरे में सुलग रही अंगीठी हो सकती है मौत का कारण- पुलिस की आशंका
मौत की वजह अभी सामने नहीं आई है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में ये कयास लगाया जा रहा है कि इनकी मौत का कारण कमरे में सुलग रही अंगीठी हो सकती है. फिलहाल पुलिस मामलें की जांच कर रही है. बतौर पुलिस मौत की स्पष्ट वजह जांच के बाद ही लगाया जा सकेगा. 

Trending news