गुरुग्राम में नाराज पत्नी को सबक सिखाने पति ने बनाया ऐसा प्लान की पहुंच गया हवालात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1332020

गुरुग्राम में नाराज पत्नी को सबक सिखाने पति ने बनाया ऐसा प्लान की पहुंच गया हवालात

गुरुग्राम में एक शख्स की पत्नी उससे नाराज होकर अपने मायके चली गई. इसके बाद शख्स बहुत बार उसे समझाने के लिए गया, लेकिन लड़की के पिता ने उसे भेजने से मना कर दिया. इससे गुस्साए शख्स ने ससुर को सबक सिखाने का प्लान बनाया और खुद ही जेल पहुंच गया.

गुरुग्राम में नाराज पत्नी को सबक सिखाने पति ने बनाया ऐसा प्लान की पहुंच गया हवालात

चंडीगढ़: गुरुग्राम में एक अजब ही मामला सामने आया है. जहां एक शख्स की पत्नी नाराज होकर मायके चली गई. इसके बाद गुस्साए पति ने ससुरालवालों को सबक सिखाने का फैसला किया. इसके बाद शख्स ने एक महिला के नाम से सिम खरीदी और ठेकेदार को फोन कर रंगदारी मांगी और न देने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी. इसके बाद घबराए ठेकेदार ने पुलिस को घटना में जानकारी दी और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले में कार्रवाई की तो सारी बात खुल गई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: चरखीदादरी में शॉर्ट सर्किट होने से लगी निजी स्कूल बस में आग, नहीं हो रही थी गाइडलाइन की पालना!

मामले में गुरुग्राम के एसीपी क्राइम प्रितपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने एक महिला के नाम पर फर्जी तरीके से सिम खरिदकर वॉट्सऐप कॉल के जरिये वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेशकर रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. बता दें कि आरोपी मोहम्मद रियाज आलम ठेकेदार के पास सरिया बांधने का काम करता है. कुछ समय पहले इसकी अपनी पत्नी से अनबन हो गई थी, जिसके कारण इसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी. कई बार प्रयास के बाद भी उसके ससुर ने अपनी बेटी को वापस नहीं भेजा. इस बात से गुस्साए आरोपी ने वारदात को अंजाम देने की साजिश रची.

आरोपी ने बिहार जाकर एक महिला के नाम से सिम खरीदा और उसके माध्यम से ठेकेदार को कॉल किया. कॉल करते वक्त उसने अपने ससुर का नाम इस्तेमाल किया और 10 लाख रुपये की मांगें. रुपये लेने के लिए आरोपी ने ठेकेदार को अपने ससुर के बैंक खाते की डिटेल भी दी. पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी से पूछताछ जारी है. पूछताछ के दौरान यह भी पता लगाया जाएगा कि उसने यह सिम कहां से खरीदा और इस सिम के जरिये उसने किस-किस वारदात को अंजाम दिया है.

Trending news