Gurugram News: होटलों में ऑन डिमांड सप्लाई करते थे लड़कियां, जिस्मफरोशी के आरोप में युवती समेत दो गिरफ्तार
Advertisement

Gurugram News: होटलों में ऑन डिमांड सप्लाई करते थे लड़कियां, जिस्मफरोशी के आरोप में युवती समेत दो गिरफ्तार

गुड़गांव पुलिस ने ऑन डिमांड लड़कियां सप्लाई करने वाले गिरोह भंड़ाफोड़ किया है.  पुलिस को सूचना मिली कि एक वेबसाइट के जरिए वेश्यावृति का धंधा चल रहा है. बोगस ग्राहक बनकर पुलिस ने एक दलाल और एक युवती को गिरफ्तार किया है.

 

Gurugram News: होटलों में ऑन डिमांड सप्लाई करते थे लड़कियां, जिस्मफरोशी के आरोप में युवती समेत दो गिरफ्तार

Gurugram News: गुड़गांव पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो ऑन डिमांड लड़कियां सप्लाई करता था.  पुलिस ने बोगस ग्राहक की मदद से एक दलाल और एक युवती को गिरफ्तार किया है.  आरोपियों ने ग्राहक तलाशने के लिए एक एस्कॉर्ट सर्विस वेबसाइट बनवाई थी, जिस पर भारतीय और विदेशी लड़कियों के फोटो लगे हुए थे. इसके साथ ही इनकी बुकिंग के लिए फोन नंबर के साथ रेट कार्ड भी दिया हुआ था. बुकिंग होने के बाद लड़की सप्लाई करने के लिए आरोपी ग्राहक को होटल की लोकेशन भेजते थे और लड़की दिखाकर पहले पैसे ले लेते थे.  बाद में लड़की को होटल के रूम भेज देते थे. 

बोगस ग्राहक बनकर पुलिस ने किया भंडाफोड़
एसीपी क्राइम वरुण दहिया के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली कि एक वेबसाइट के जरिए वेश्यावृति का धंधा चल रहा है. पुलिस ने जब इस वेबसाइट की जांच की तो पाया कि इसमें कई लड़कियों और लड़कों की फोटो के साथ मोबाइल नंबर दिया गया है. इस पर पुलिस ने एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर वेबसाइट पर दिए गए नंबर पर संपर्क कराया.  बोगस ग्राहक ने एक युवती को सेलेक्ट कर 12 हजार रुपए में सौदा तय किया. कुछ देर बाद बोगस ग्राहक को होटल-91 गोल्फ कोर्स रोड की लोकेशन भेजकर वहां पहुंचने को कहा गया. 

एसीपी सुशीला के नेतृत्व में किया गया टीम का गठन 
एसीपी सुशीला के नेतृत्व में कई टीमें तैयार की गई और लोकेशन पर भेजी गईं.  इस दौरान एक स्कॉर्पियो गाड़ी आकर रुकी जिसने पुलिसकर्मी को फोन कर बुलाया और लड़की दिखाने के बाद उनसे रुपए ले लिया. रुपए लेने के बाद लड़की को होटल में भेज दिया, जहां पहले से मौजूद पुलिसकर्मियों ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया. जैसे ही आरोपी मौके से जाने लगे तो पुलिस ने स्कॉर्पियो को घेर लिया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ड्राइवर की पहचान कोटपुतली राजस्थान के रहने वाले संदीप राठौर के रूप में हुई है. 

ये भी पढें- अनदेखी ने ऐतिहासिक कोरोनेशन पार्क को बना डाला Reel स्पॉट,इतिहास से अछूती है नई पीढ़ी

ऐसा माना जा रहा कि इसमें और भी लोग शामिल हैं. 
फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.  मना जा रहा है की इस रैकेट को चलाने में कई और व्यक्ति शामिल हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हं.  यह जांचा जा रहा है कि आरोपी ये वेबसाइट कब से चला रहे हैं और कितनी लड़कियां इस देह व्यापार के धंधे में शामिल हैं. 

Input- Yogesh Kumar

Trending news