दिल्ली से गुरुग्राम हेरोइन सप्लाई करने आया था "फर्नांडो बेंज", पुलिस खंगाल रही क्राइम कुंडली
Advertisement

दिल्ली से गुरुग्राम हेरोइन सप्लाई करने आया था "फर्नांडो बेंज", पुलिस खंगाल रही क्राइम कुंडली

गुरुग्राम में 50 लाख की ''हेरोइन'' के साथ एक नाइजीरियन लड़के को गिरफ्तार किया गया है. क्राइम ब्रांच ने आरोपी के पास से 160 ग्राम हेरोइन बरामद कर मामले का खुलासा किया है. बता दें कि ये नाइजीरियन लड़का दिल्ली से गुरुग्राम के पब बार और होटल मे हेरोइन की सप्लाई करने आया था. 

दिल्ली से गुरुग्राम हेरोइन सप्लाई करने आया था "फर्नांडो बेंज", पुलिस खंगाल रही क्राइम कुंडली

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्रामः साइबर सिटी में लगातार बढ़ते नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए गुरुग्राम पुलिस द्वारा छेड़े गए अभियान के दौरान पुलिस ने एक नाइजीरियन को 160 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. हेरोइन की कीमत इंटरनेशल मार्किट में 50 लाख रुपए आंकी गई है.

एसीपी क्राइम प्रितपाल सिंह की माने तो पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए खेड़की दौला टोल प्लाजा के पास से एक विदेशी नागरिक को 160 ग्राम हेरोइन सहित काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की. आरोपी की पहचान फर्नान्डो बेंज (नाईजीरिया) के रूप में हुई है. पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से अवैध मादक पदार्थ बरामद होने और व आरोपी के पास वैध वीजा ना होने पर इसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट व फोरनर एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ेंः कौन था मेघनाथ जिसका वध भगवान राम भी नहीं कर सकते थे, ऐसी क्या शक्ति थी उसके पास?

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली में रह रहा था और पिछले करीब 6 महीनों से दिल्ली व गुरुग्राम में हेरोइन बेचने का काम कर रहा है. पुलिस टीम द्वारा इसके कब्जा से बरामद की गई 160 ग्राम हेरोइन को यह गुरुग्राम में बेचने आया था. इसी दौरान पुलिस ने इसको गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.

इस धंधे में उसके साथ कौन-कौन शामिल है. पुलिस आरोपी की क्राइम कुंडली खंगालने में जुट गई है, जिससे नशे के इस कारोबार पर पूरी तरह से अंकुश लगाया जा सके.

Trending news