Gurugram News: क्लब के बाहर फायरिंग करने और जान से मारने की धमकी देने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2075155

Gurugram News: क्लब के बाहर फायरिंग करने और जान से मारने की धमकी देने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

शनिवार देर रात को गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 1 के एक कल्ब में हवाई फायरिंग करने और एक व्यक्ति को जान से मारने की धमकी का मामला है. जिसमें पुलिस ने मंगलवाल को 5 लोगो को गिरफ्तार कल लिया है.

Gurugram News: क्लब के बाहर फायरिंग करने और जान से मारने की धमकी देने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

Gurugram Crime News: शनिवार देर रात को गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 1 के एक कल्ब में हवाई फायरिंग करने और एक व्यक्ति को जान से मारने की धमकी का मामला है. जिसमें पुलिस ने मंगलवाल को 5 लोगो को गिरफ्तार कल लिया है. पुलिस ने कहा कि डीएलएफ फेज 1 क्षेत्र में एक क्लब में प्रवेश की अनुमति नहीं देने पर कथित तौर पर हवा में गोलियां चलाने और ड्यूटी पर तैनात एक व्यक्ति को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की यह कार्रवाई वाका-वाका क्लब के एक कर्मचारी की शिकायत पर हुई.

पुलिस ने बताया कि शिकायत के मुताबिक शनिवार रात वह व्यक्ति क्लब के गेट पर तैनात था. तभी नशे में धुत कुछ लोग दो कारों में आए और अंदर जाने की इजाजत देने पर जोर देने लगे. पुलिस के अनुसार व्यक्ति ने अपनी शिकायत में कहा कि मैंने उन्हें क्लब में प्रवेश करने से मना कर दिया क्योंकि उनमें से एक घायल भी था. तभी उनमें से एक युवक ने हवा में गोली चलाई और मुझे जान से मारने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें: Bihar के पूर्व CM Karpoori Thakur को मरणोपरांत भारत रत्न से किया जाएगा सम्मानित

पुलिस को मिली शिकायत के आधार पर रविवार को डीएलएफ फेज 1 पुलिस स्टेशन में आईपीसी और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने बताया कि सोमवार को सेक्टर 39 अपराध इकाई की एक टीम ने सेक्टर 45 इलाके से पांच लोगों को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए पांचों लोगों की पहचान हिमांशु शर्मा, अमरजीत, लोकेश, अंकित कुमार, ये सभी सोनीपत के रहने वाले हैं और संदीप कुमार पानीपत का रहने वाले है. 

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा कि आरोपियों में से एक, अमरजीत का भी आपराधिक रिकॉर्ड है और उसके खिलाफ पहले से ही सोनीपत में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है. हमने उनके कब्जे से दो कारें बरामद की हैं और पांचों से पूछताछ जारी है. 

Trending news