जिस साथी कर्मचारी से झगड़े के बाद कंपनी ने नौकरी निकाला, युवक ने उसे मारी गोली
Advertisement

जिस साथी कर्मचारी से झगड़े के बाद कंपनी ने नौकरी निकाला, युवक ने उसे मारी गोली

Gurugram Crime News: आसपास लगे CCTV और घायल के बयान के बाद आरोपी को पुलिस ने गुरुग्राम के बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया.

 

  • गुरुग्राम में दिन दहाड़े कंपनी के एक कर्मचारी को गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार
  • पकड़ा गया आरोपी उसी कंपनी में करता था काम
  • झगड़े की वजह से मारी थी साथी कर्मचारी को दो दिन पहले गोली
  • घायल कर्मचारी का अस्पताल में अभी भी चल रहा है इलाज
  • पैसा बाजार डॉट कॉम कंपनी में करता था काम
  • पकड़े गए आरोपी की नौकरी छूट जाने के बाद रंजिश के चलते मारी थी गोली
  • गुरुग्राम के रमाडा होटल के सामने मारी थी साथी कर्मचारी को गोली

Trending Photos

 जिस साथी कर्मचारी से झगड़े के बाद कंपनी ने नौकरी निकाला, युवक ने उसे मारी गोली

गुरुग्रामः दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर-40 थाना एरिया में रमाडा होटल के पास दो दिन पहले दिन दहाड़े पैसा बाजार डॉट कॉम कंपनी में काम करने वाले एक कर्मचारी की नौकरी छूट जाने के बाद रंजिश रखते हुए दूसरे कर्मचारी को गोली मारने का मामला सामने आया था. गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था, जिसके बाद घायल विशाल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज अभी चल रहा है.

पुलिस को गोली चलने की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई थी और कुछ घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. ACP प्रीतपाल सिंह ने बताया कि अभी दो दिन पहले ही रमाडा होटल के पास एक कंपनी के कर्मचारी को गोली मार दी गई थी और आरोपी गोली मारकर फरार हो चुका था. पुलिस ने सेक्टर-40 थाने में आरोपी की खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था और आरोपी को पकड़ने में जुट गई थी. आसपास लगे CCTV और घायल के बयान के बाद आरोपी को पुलिस ने कुछ ही घंटे में गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ेंः राह चलते युवक को बदमाशों ने दिन दहाड़े मारी गोली, पुलिस ने जताई आपसी रंजिश की आशंका

गोली चलाने वाले आरोपी को गुरुग्राम के बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि जिस युवक को गोली मारी थी उससे इसकी कुछ दिन पहले ही कंपनी में युवक से झगड़ा हो गया था, जिसके चलते कंपनी ने आरोपी को कंपनी से निकाल दिया था. उसी का बदला लेने की नियत से आरोपी ने युवक पर गोली चलाई थी और गोली मारकर फरार हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी और घटना में इस्तेमाल किया गया. हथियार भी बरामद करेगी और ये भी पता लगाएगी की आरोपी की कोई पुरानी क्राइम हिस्ट्री तो नहीं है.

(इनपुटः देवेंद्र भारद्वाज)

Trending news