गुरुग्राम में मेड ने लिफ्ट में पग प्रजाति के डॉगी को पटक-पटककर पीटा, पुलिस ने किया रेस्क्यू
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1651267

गुरुग्राम में मेड ने लिफ्ट में पग प्रजाति के डॉगी को पटक-पटककर पीटा, पुलिस ने किया रेस्क्यू

Gurugram Dog News: सेक्टर 9 की एक पॉश सोसायटी के पार्क में दो डॉग्स को घुमाने के बाद जब मेड उन्हें लिफ्ट में ले जा रही थी, तभी महिला ने रस्सी पटककर फर्श पर पटकना शुरू कर दिया.

गुरुग्राम में मेड ने लिफ्ट में पग प्रजाति के डॉगी को पटक-पटककर पीटा, पुलिस ने किया रेस्क्यू

गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम में बेजुबानों पर इंसानी क्रूरता का मामला सामने आया है. सेक्टर-109 की रहेजा अथर्वा सोसायटी (Raheja Arthava Society) में एक मेड ने लिफ्ट के अंदर पेट डॉग को पटक-पटक कर पीटा. उसकी यह करतूत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. हैरत की बात यह है कि जिस मेड ने इस घटना को अंजाम दिया, उसके मालिक ने कोई एक्शन नहीं लिया.जब यह वायरल वीडियो (Viral Video) पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था के पास पहुंचा तो संस्था के वॉलंटियर हरकत में आए और बजघेड़ा थाना पुलिस (Bajghera police Station) को शिकायत देकर पेट्स को रेस्क्यू कराया. इतना ही नहीं उन्होंने पुलिस को मेड के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की.

दरअसल, सेक्टर-109 की रहेजा अथर्वा सोसायटी के टावर टी-2 की तीसरी मंजिल पर रहने वाले पिता-पुत्र ने पग समेत दो विदेशी नस्ल के पेट पाले हुए हैं. इनकी देखरेख घर में मौजूद मेड करती है. बुधवार को मेड इन पेट को लेकर सोसायटी के पार्क में गई थी. वापस आते वक्त उसने लिफ्ट में पग नस्ल के पेट को पट्टे से पकड़कर लिफ्ट के फर्श पर पटकना शुरू कर दिया. लगातार तीन बार पटकने से डॉगी को काफी चोटें आईं. इसके बाद वह तीसरी मंजिल पर पहुंची और दोनों पेट्स को लेकर फ्लैट में चली गई.

लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई. वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. इसके बाद आरडब्ल्यूए के एक ग्रुप में पहुंचा. पीएफए की वॉलंटियर ने वीडियो भेजने वाले से संपर्क किया, जिसके बाद पता लगा कि यह वीडियो बुधवार शाम को रहेजा अथर्वा सोसायटी का है। इस मामले में जब आरडब्ल्यूए से संपर्क किया गया तो उसने सोसायटी की बदनामी के डर से इस बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. 

सूचना के बाद पीपुल्स फॉर एनिमल के सदस्य बजघेड़ा थाने पहुंचे और मेड के खिलाफ शिकायत देकर पेट्स को रेस्कयू करने और मेड के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की. इस पर पुलिस पीएफए की टीम के साथ सोसायटी पहुंची और पेट्स को फ्लैट से रेस्क्यू कर लिया. पुलिस मेड और पेट्स के मालिक (Pets Owner) से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है. 

 

Trending news