Gurugram Crime: लाखों रुपये की ज्वैलरी लेकर चंपत हुए चोर, मालिक की बाहदुरी के चलते हुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2184052

Gurugram Crime: लाखों रुपये की ज्वैलरी लेकर चंपत हुए चोर, मालिक की बाहदुरी के चलते हुआ गिरफ्तार

Gurugram News: गुरुग्राम पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. यह दोनों आरोपी पिछले कई दिनों से इलाके में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे. लेकिन ज्वेलर्स की बहादुरी के चलते आरोपियों से उसने अपनी लूट की गई सभी ज्वेलरी को वापस छीन लिया और पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Gurugram Crime: लाखों रुपये की ज्वैलरी लेकर चंपत हुए चोर, मालिक की बाहदुरी के चलते हुआ गिरफ्तार

Gurugram News: गुरुग्राम में ज्वेलर्स की दुकान पर ज्वेलरी लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि ज्वेलर्स की बहादुरी के चलते आरोपियों से उसने अपनी लूट की गई सभी ज्वेलरी को वापस छीन लिया था. 

लेकिन, आरोपी मौके से फरार हो गए थे, जिसके बाद से लगातार पुलिस उनकी तलाश कर रही थी. गुरुग्राम के साउथ सिटी इलाके में ज्वेलर्स की दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने फिल्मी स्टाइल में दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: 6 लाख के 18 iPhone लेकर फरार हुआ डिलीवरी बॉय, मामले की जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद बदमाश लाखों रुपयों की ज्वेलरी लेकर जैसे ही दुकान से निकले तो ज्वेलर्स की बहादुरी के चलते आरोपियों से लूट की गई सारी ज्वेलरी वापस दुकान मालिक ने छीन ली. पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद से लगातार पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी.

आरोपियों की पहचान अनूप और संदीप के रूप में हुई है. दोनों ही फैजाबाद में नौकरी करते थे. इस दौरान दोनों ने इस तरह की वारदात को अंजाम देने के लिए प्लान तैयार किया. पुलिस की पूछताछ में बताया है कि आरोपियों ने पहली दफा ही वारदात को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: दिल्ली में बिल्डर्स के यहां चली कई राउंड फायरिंग, एक साल पहले भी हुआ था हमला, जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को फैजाबाद से गिरफ्तार किया है और आरोपियों से लूट की वारदात में प्रयोग की गई पिस्तौल और मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है. दोनों ही आरोपियों ने पिस्तौल फैजाबाद से खरीदी थी और लूट की वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल को गुरुग्राम से लूटा था. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है.

(इनपुटः देवेंद्र भारद्वाज)

Trending news