गुरुग्राम में बदमाशों का आतंक, बीजेपी नेता सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या
Advertisement

गुरुग्राम में बदमाशों का आतंक, बीजेपी नेता सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या

सोहना मार्केट के पूर्व वाइस चेयरमैन और बीजेपी नेता सुखबीर उर्फ सुखी की हत्या के बाद गुरुग्राम से एक और हत्या की खबर सामने आई है. महज 12 घंटे में 2 हत्या की वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. 

गुरुग्राम में बदमाशों का आतंक, बीजेपी नेता सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम से एक बड़ी वारदात सामने आई है, जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनहहाड़े भाजपा नेता की गोली मारकर हत्याकर दी. सोहना मार्केट के पूर्व वाइस चेयरमैन और बीजेपी नेता सुखबीर उर्फ सुखी रेमंड शोरूम कपड़े खरीदने के लिए पहुंचे थे, तभी बदमाशों ने शोरूम में घुसकर उनपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें उनकी मौत हो गई. 

क्या है पूरा मामला
सोहना मार्केट के पूर्व वाइस चेयरमैन और बीजेपी नेता सुखबीर खटाना रिठौज के रहने वाले हैं, गुरुवार को वो सदर बाजार के रेमंड शोरूम में शॉपिंग के लिए पहुंचे थे, तभी 4-5 बदमाशों ने शोरूम में घुसकर उनके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद घायल नेता को पास के अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

सोनाली के जीजा का आरोप, हत्या राजनीतिक षडयंत्र, गोवा पुलिस कर रही महज खानापूर्ति

 

मृतक के बेटे ने लगाया रिश्तेदार पर हत्या का आरोप
मृतक सुखबीर खटाना के बेटे सोहना बाजार समिति के उपाध्यक्ष हैं, उन्होंने अपनी पिता की हत्या का आरोप अपने ही एक रिश्तेदार के ऊपर लगाया है. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच
भाजपा नेता की हत्या के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है, तो वहीं गुरुग्राम में आपसी रंजिश के चलते एक और हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने दोनों मामलों के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

बुड्ढे सुधर जा नहीं तो तेरा हाल तेरे बेटे से भी बुरा होगा, सिद्धू मूसेवाला के पिता को मिली धमकी

घटना का CCTV आया सामने
भाजपा नेता की हत्या के बाद आप घटना का  CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें पांच हमलावर शोरूम से बाहर निकलते हुए देखे जा रहे हैं. 4 हमलावरों ने अपने चेहरे को मास्क से ढका हुआ था और एक हमलावर ने तौलिए से अपना चेहरा छुपाया था. 

 

Trending news