Gurugram Crime News: गेस्ट हाउस में इलाज कराने आई महिला से रेप, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1699077

Gurugram Crime News: गेस्ट हाउस में इलाज कराने आई महिला से रेप, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

Gurugram Crime News: हरियाणा में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. वहीं गुरुग्राम में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि डॉक्टर ने इलाज के बहाने उसका रेप किया है.

Gurugram Crime News: गेस्ट हाउस में इलाज कराने आई महिला से रेप, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

Gurugram News: हरियाणा में गुरुग्राम के सेक्टर-40 में एक गेस्ट हाउस में इलाज कराने आई महिला के साथ दुष्कर्म के आरोप में डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी कि महिला (36) की ओर से दायर की गई शिकायत के अनुसार खराब स्वास्थ्य के बाद वह राकेश नाम के एक चिकित्सक से मिलने पहुंची थी.

ये भी पढ़ें: Fatehabad News: OPS बहाली को लेकर कर्मचारियों का प्रदर्शन, विधायक के घर प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

उसे उसकी एक दोस्त के जरिए उसके बारे में पता चला था. पीड़ित महिला ने कहा कि शाम करीब पांच बजे मैं गेस्ट हाउस पहुंची. मुझे एक कमरे में बुलाया गया, जहां मेरी सहेली और चिकित्सक साथ में शराब पी रहे थे. मैंने एक कोल्ड ड्रिंक पी जो मेरी दोस्त ने मुझे दी थी और मुझे थोड़ा चक्कर आने लगा. इसी बीच मेरी सहेली यह कहकर बाहर चली गई कि उसे किसी से बहुत जरूरी मिलना है.

उसके जाने के बाद चिकित्सक ने मेरे साथ दुष्कर्म किया. घर पहुंचने के बाद मैं पुलिस के पास गई. सोमवार को गुरुग्राम के सेक्टर-40 पुलिस थाने में राकेश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (दुष्कर्म) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई. सेक्टर-40 थाने के प्रभारी सतीश कुमार ने कहा कि हम तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं और राकेश की तलाश कर रहे हैं. गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आरोपी चिकित्सक है या नहीं. हम महिला की सहेली को भी जांच में शामिल होने के लिए कहेंगे.

वहीं हरियाणा के रेवाड़ी में एक नाबालिग युवती से रेप का मामले सामने आया है. आरोपी युवती का फेसबुक फ्रेंड हैं, जिसने उसे अपनी मां से मिलवाने के बहाने पहले झज्जर बुलाया फिर रोहतक के एक होटल में ले गया, जहां उसने कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया. इसके बाद आरोपी ने युवती से रेप किया. वहीं आरोपी ने किसी को बताने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी. महिला थाना पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है.

 

Trending news