Gurugram Crime News: हॉस्पिटल पर ताबड़तोड़ की फायरिंग, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2076203

Gurugram Crime News: हॉस्पिटल पर ताबड़तोड़ की फायरिंग, पुलिस कर रही मामले की जांच

Gurugram News: हरियाणा के गुरुग्राम में रात के ढाई बजे कुछ अज्ञात बदमाशों ने अस्पताल पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसां दी. गनीमत यह रही कि बदमाशों द्वारा चलाई गई गोलियां हॉस्पिटल में मौजूद स्टाफ व कर्मचारियों को नहीं लगी.

Gurugram Crime News: हॉस्पिटल पर ताबड़तोड़ की फायरिंग, पुलिस कर रही मामले की जांच

Gurugram Crime News: साइबर सिटी के सोहना इलाके में उस समय दहशत फैल गई, जब अज्ञात बदमाशों ने एक निजी हॉस्पिटल पर ताबड़-तोड़ फायरिंग कर दी. तीन राउंड फायर करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना रात लगभग ढाई बजे की बताई जा रही है. गनीमत यह रही कि बदमाशों द्वारा चलाई गई गोलियां हॉस्पिटल में मौजूद स्टाफ व कर्मचारियों को नहीं लगी. बदमाशों द्वारा चलाई गई गोलियां हॉस्पिटल के शीशे तोड़कर दीवार में जा घुसी. सोहना के निजी हॉस्पिटल में गोलियां चलने की सूचना मिलते ही थाना सोहना पुलिस मौके पर पहुच गई और जांच में जुट गई, लेकिन पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल सका है.

ये भी पढ़ें: Airport Connectivity Project: दिल्ली से नोएडा एयरपोर्ट की दूरी 80 मिनट में होगी पूरी, जाम से मिलेगी राहत

 

हॉस्पिटल के डॉक्टर की मानें तो उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. बावजूद इसके हॉस्पिटल पर किसने और क्यों गोलियां चलाई यह चिंता का विषय है. वहीं गोली चलने से हॉस्पिटल का स्टाफ और कर्मचारी काफी डरे हुए है. वहीं हॉस्पिटल में कार्यरत कर्मचारी की मानें तो वह सो रहा था. रात के ढाई बजे गोली चलने की आवाज सुनकर उठा तो देखा कि कुछ लोग हॉस्पिटल पर गोलियां दाग रहे हैं. वह काफी डर गया और तुरन्त इसकी जानकारी डॉक्टर को और पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुच गई और जांच में जुट गई. गोली किसने और क्यो चलाई इसकी जानकारी नही मिल सकी है.

सोहना के निजी होस्पिटल पर किसने और क्यो गोलियां चलाई पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुट गई है. पुलिस हॉस्पिटल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालने में जुट गई है, जिससे बदमाशों का कोई सुराग मिल सके.

Input: Devender Bhardwaj

Trending news