Gurugram Crime News: लॉरेंस बिश्नोई के 10 गुर्गे गिरफ्तार, पुलिस की वर्दी पहन देने वाले थे इस बड़ी वारदात को अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1720321

Gurugram Crime News: लॉरेंस बिश्नोई के 10 गुर्गे गिरफ्तार, पुलिस की वर्दी पहन देने वाले थे इस बड़ी वारदात को अंजाम

Gurugram Crime News: हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई के 10 गुर्गों को गिरफ्तार किया है. इन सभी लोगों को विदेश की धरती से गोल्डी बराड़ कमांड दे रहा था.

Gurugram Crime News: लॉरेंस बिश्नोई के 10 गुर्गे गिरफ्तार, पुलिस की वर्दी पहन देने वाले थे इस बड़ी वारदात को अंजाम

Gurugram Crime News: गुरुग्राम में पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई के कुख्यात 10 बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. सभी आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के शूटर हैं, जो कि गोल्डी बराड़ के आदेशों पर काम कर रहे थे. गोल्डी बराड़ ने विदेशी धरती पर बैठकर इन सभी आरोपियों को एक साथ इकट्ठा किया और एक बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहा था.

ये भी पढ़ें: Manish Sisodia: परिवार और वकील से मिलेंगे सिसोदिया, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी पेशी

 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे लगातार कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. इसी कड़ी में गुरुग्राम में भी एक बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बनाते हुए 10 कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई के शूटर गिरफ्तार किए हैं. यह सभी आरोपी अलग-अलग राज्यों से एक साथ इकट्ठे किए गए थे. कनाडा से बैठकर लगातार गैंग को ऑपरेट कर रहा गोल्डी बराड़, इन सभी आरोपियों के संपर्क में था. उसी के आदेश पर उन्हें किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए एक साथ इकट्ठा किया गया था.

सोहना रोड से किया गिरफ्तार
10 में से 7 आरोपियों को पुलिस की वर्दी में गिरफ्तार किया है. पुलिस की वर्दी को पहनकर यह आरोपी किसी ऐसी वारदात को अंजाम देने वाले थे, जिसमें पुलिस को अभी प्राथमिक जांच में पता लगा है कि किसी बड़ी किडनैपिंग और डकैती की वारदात को अंजाम देकर यह दहशत फैलाने वाले थे. गुरुग्राम पुलिस ने सभी आरोपियों को सोहना रोड के महेंद्रवाड़ा गांव के पास से गिरफ्तार किया है.

लॉरेंस बिश्नोई के कुख्यात बदमाशों से गुरुग्राम पुलिस ने बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद किए हैं. इस दौरान उनके पास से 7 पुलिस की वर्दी, 3 विदेशी पिस्टल, 20 जिंदा कारतूस, 2 गाड़ियां बरामद की हैं. गुरुग्राम पुलिस ने सभी आरोपियों को रिमांड पर लेकर अब इनसे पूछताछ कर रही है कि आखिरकार ये लोग किस तरह की वारदात को अंजाम देने वाले थे, क्योंकि पुलिस को प्राथमिक जांच में पता लगा है कि एक बड़ी डकैती और किडनैपिंग की वारदात को अंजाम दे सकते थे. फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है.

पुलिस ने बताया है कि गोल्डी बराड़ इन सभी आरोपियों से अलग-अलग तरीके से संपर्क में रहता था. उसी के आदेशों पर इनको एक जगह इकट्ठा किया गया. यह आरोपी पिछले कई दिनों से सोहना रोड पर ही एक सोसायटी में रह रहे थे.

Input: Devender Bhardwaj

Trending news