Gurugram Crime: मामी-भांजे के प्यार का खौफनाक अंजाम, मामा की गला घोंटकर की हत्या
Advertisement

Gurugram Crime: मामी-भांजे के प्यार का खौफनाक अंजाम, मामा की गला घोंटकर की हत्या

Gurugram Crime News: साइबर सिटी गुरुग्राम में भांजे के प्यार में मामी ने अपने ही पति की हत्या की योजना बना डाली. आरोपी मामी और भांजे ने मिलकर मामा की हत्या कर दी. 

Gurugram Crime: मामी-भांजे के प्यार का खौफनाक अंजाम, मामा की गला घोंटकर की हत्या

Gurugram Crime News: साइबर सिटी गुरुग्राम से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां भांजे से प्रेम प्रसंग के चलते मामी ने अपने ही पति की भांजे के साथ मिलकर हत्या कर दी. हत्या की घटना को छिपाने के लिए आरोपी महिला ने शव को कॉलोनी में ही फेंक दिया. सूचना मिलने के बाद सेक्टर-10 थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की, जिसके बाद घटना का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी महिला और भांजे को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला 
गुरुग्राम सेक्टर-10 थाना पुलिस को सूचना मिली  कि बसई एन्कलेव पार्ट-2 में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की गई.  मृतक की पहचान मुकेश के रूप में हुई, जो डोमेस्टिक हेल्पर का काम करता था. पुलिस ने जांच के दौरान मृतक मुकेश की पत्नी सीमा से पूछताछ की जिसके बाद हत्या की वजह सामने आई. मृतक की पत्नी सीमा और भांजे शिखर ने  प्रेम प्रसंग के चलते मुकेश की हत्या की योजना बनाई.

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: बवाना के बाद पीरागढ़ी में 3 साल की मासूम से दरिंदगी, बच्ची की हालत गंभीर

एसीपी क्राइम वरुण दहिया द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, शुरुआती पूछताछ में सीमा और भांजे शिखर के बीच अवैध संबंध थे, जिसकी वजह से दोनों ने मिलकर मुकेश को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. प्लानिंग के अनुसार, सीमा मुकेश के पल-पल की जानकारी शिखर को दो रही थी. घटना वाले दिन जब मुकेश घर से निकला तो शिखर अपनी कैब लेकर आ गया और मुकेश को अपने साथ ले गया. पहले शिखर ने उसे शराब पिलाई और बाद में नशे में मुकेश की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शिखर और सीमा ने मिलकर शव को कॉलोनी में फ्लाईओवर के पास फेंक दिया.

फिलहाल, पुलिस ने आरोपी भांजे शिखर और पत्नी सीमा को गिरफ्तार कर लिया है.  प्रारंभिक जांच में आरोपी शिखर का कोई पुराना आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है. दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी.

Input- Yogesh Kumar

 

 

Trending news