राह चलते युवक को बदमाशों ने दिन दहाड़े मारी गोली, पुलिस ने जताई आपसी रंजिश की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1631863

राह चलते युवक को बदमाशों ने दिन दहाड़े मारी गोली, पुलिस ने जताई आपसी रंजिश की आशंका

Gurugram Crime: 22 वर्षीय विशाल सेक्टर-44 की पैसा बाजार डॉट कॉम कंपनी में कार्यरत है. बुधवार दोपहर करीब 12 बजे वह पैदल अपने ऑफिस की तरफ जा रहा था. जब वह रमाडा होटल के पास पहुंचा तो उसे बदमाशों ने गोली मार दी.

राह चलते युवक को बदमाशों ने दिन दहाड़े मारी गोली, पुलिस ने जताई आपसी रंजिश की आशंका

Gurugram Crime: गुरुग्राम का सेक्टर-40 थाना एरिया उस वक्त गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. जब एक कंपनी कर्मचारी को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया. इस घटना में कर्मचारी को एक गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, घटना ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था की भी पोल खोल दी है. पूरी वारदात सेक्टर-44 के रमाडा होटल के सामने उस वक्त हुई जब युवक पैदल जा रहा था.

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वारदात के कारणों का पता नहीं लग पाया है. फिलहाल पुलिस घायल के होश में आने का इंतजार कर रही है. दरअसल, सेक्टर-9 का रहने वाला 22 वर्षीय विशाल सेक्टर-44 की पैसा बाजार डॉट कॉम कंपनी में कार्यरत है. बुधवार दोपहर करीब 12 बजे वह पैदल अपने ऑफिस की तरफ जा रहा था. जब वह रमाडा होटल के पास पहुंचा तो उसे बदमाशों ने गोली मार दी.

ये भी पढ़ेंः फिजिकल रिलेशन बनाने से किया इनकार तो महिला को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की माने तो प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पिछले दिनों विशाल का किसी से झगड़ा हुआ था, जिस युवक से उसका झगड़ा हुआ वह भी इसी कंपनी में कार्यरत है. ऐसे में पुलिस को शक है कि यह वारदात रंजिश में की जा सकती है. बहरहाल, मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं, दिन दहाड़े हुई इस वारदात ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है.

(इनपुटः देवेंद्र भारद्वाज)

Trending news